विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

भीलवाड़ाः शोक सभा से लौट रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत, 2 अन्य घायल

भीलवाड़ा में बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत हो गई। साथ ही दो और महिलाएं घायल हो गई.

Read Time: 2 min
भीलवाड़ाः शोक सभा से लौट रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत, 2 अन्य घायल

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा-कोटा रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई. यह घटना भीलवाड़ा कोटा रोड के कालिरडिया चौराहे पर बीती रात घटी. कोटा- भीलवाड़ा हाईवे पर दो बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार सवाईपुर तहसील क्षेत्र में नेशनल हाईवे 758 पर कालिरडिया चौराहे के पास देर रात अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक चला रहे दो युवक और उनपर बैठी तीन महिलाएं घायल हो गई. हादसे में बाइक पर सवार मासूम बच्चा तो बाल-बाल बच गया लेकिन मां-बेटे की मौत हो गई. सूचना पर सवाईपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुटी.

घायलों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया

घायलों को स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय रेफर किया, जहा मां व बेटे को मृत घोषित कर दिया गया. घायलों को सवाईपुर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान बड़ी हरनी निवासी नंदराम बलाई की पत्नी रतनी और बेटे रितेश के रूप में हुई. वहीं उसी गांव के प्रहलाद बलाई की पत्नी सीता, और बनवारी सावली की बेटी लीला घायल हो गए। ये सभी लोग मांडलगढ़ क्षेत्र के मोहनपुरा गांव में शोक सभा से वापस अपने गांव लौट रहे थे.

टक्कर मारने वाले वाहन की पुलिस कर रही तलाश

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हाईवे से हटाकर रास्ते को चालू कराया. पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. इस एक्सीडेंट के स्थानीय लोग सड़क सुरक्षा पर और ध्यान देने की आवश्यकता बताते दिखे. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close