विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, पोखर में डूबने से तीन मजदूरों की मौत

भीलवाड़ा जिले में पोखर में डूबने से तीन मजदूरों की मौत हो गई. मरने वालों में दो अजमेर तो एक ब्यावर के रहने वाले थे. तीनों की मौत के बाद उनके घरों में कोहराम मचा है.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, पोखर में डूबने से तीन मजदूरों की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां पोखर में डूबने से तीन मजदूरों की मौत हो गई. एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. कड़ी मशक्कत के बाद तीनों मजदूरों की लाश पोखर से निकाली गई. सूचना पर पहुंचे स्थानीय थाना प्रभारी ने तीनों शवों को सीएचसी मोर्चरी में रखवाया है. जहां अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के बनेड़ा उपखंण्ड सर्किल के घरटा गांव में गुरुवार शाम यह हादसा हुआ. बताया जाता है कि घरटा के एक धर्मस्थल पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा है. जहां ये तीनों मजदूरी का काम करते थे. गुरुवार को अपना काम खत्म करने के बाद ये तीनों नहाने के लिए तालाब में उतरे. लेकिन इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण तीनों की डूबकर मौत हो गई. 

इन लोगों को डूबता देख स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुटी. फिर स्थानीय लोगों की सूचना पर स्थानीय थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. पुलिस जवान और स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों मजदूरों की लाश को तालाब से निकाला गया. जिसके बाद लाशों को सीएचसी मोर्चरी में भेजवाया गया. शुक्रवार सुबह से पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हुई है. 

मरने वालों में दो अजमेर तो एक ब्यावर के रहने वाले

मरने वालों की पहचान क्रमश: अजमेर के बिजयनगर थाना क्षेत्र के कंजर बस्ती निवासी गंगाधर पुत्र सरदारा कजंर (22), समीर पुत्र शांति लाल कंजर (19) और ब्यावर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के बडली गांव निवासी छगन पुत्र श्रीकिशन रेगर (20) के रूप में हुई है. ये तीनों अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मजदूरी करने यहां आए थे. काम खत्म होने के बाद तीनों तालाब में नहाने उतरे लेकिन नहाते समय वो गहरे पानी में चले गए, जिससे इनकी मौत हो गई.  तीनों की मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है, जिसके बाद उनके घरों में कोहराम मचा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close