विज्ञापन

कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल

बदमाशों ने गुरुवार देर रात जयपुर से कोटा CET की परीक्षा देने आए अक्षय मोदी पर हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया.

कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल
बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड

Kota News: राजस्थान के कोटा में जयपुर से परीक्षा देने गए परीक्षार्थी पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों का शनिवार को पुलिस ने सरे बाजार नंगे पैर परेड कराई. तीनों आरोपियों को नंगे पैर थाने से वारदात स्थल पर तस्दीक करने के लिए पुलिस लेकर गई. जानकारी के अनुसार, इन बदमाशों का इस इलाके में आतंक था. ऐसे में पुलिस ने बदमाशों को सबक सिखाने और आम जन में बदमाशों का भय निकालने के लिए बदमाशों को परेड कराती हुई नंगे पैर ले गई.

हमले में बुरी तरह घायल हुआ था छात्र

पुलिस के अनुसार, जयपुर से कोटा आए अक्षय मोदी पर गुरुवार रात बदमाशों ने हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और उसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. CET परीक्षा देने आए छात्र पर चाकू से हमले की यह घटना भीमगंज मंडी थाने के आसपास के इलाके में हुई थी. जिसमें बाइक हटाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद अक्षय पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके हाथ में चोट लग गई.

तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना भीमगंज मंडी थाना पुलिस को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बदमाशों विजेंद्र खींची, वरुण रजक उर्फ लक्की और चेतन्य महावर को हिरासत में लिया. घायल परीक्षार्थी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन सुबह उसकी परीक्षा थी. इसलिए वह अस्पताल से परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने चला गया. अब शनिवार को पुलिस ने तीनों बदमाशों की थाने से वारदात स्थल तक नंगे पैर भरे बाजार में परेड कराई.

यह भी पढे़ं- 

बारिश से कोटा बैराज ओवरफ्लो, चित्तौड़गढ़ में नदी में बहे 2 बच्चे, कोटा समेत 11 जिलों में अलर्ट जारी

उदयपुर में थम नहीं रहा आदमखोर का आंतक, एक और महिला का किया शिकार, 6 की हो चुकी मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीयर बार संचालक से घूस मांगना कामां ASP को पड़ा महंगा, हाई कोर्ट ने ACB को केस करने का दिया आदेश
कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close