विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

धौलपुर : नशे की हालत में विदेशी पर्यटक ने मचाया उत्पात, पुलिस ले गई अस्पताल

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोमन नामक यह विदेशी पर्यटक रूस का रहने वाला है और कल ही भारत आया था.

Read Time: 2 min
धौलपुर : नशे की हालत में विदेशी पर्यटक ने मचाया उत्पात,  पुलिस ले गई अस्पताल

धौलपुर एक विदेशी पर्यटक ने आज गुरुवार को मचकुंड रोड पर उत्पात मचा दिया. जिसे कोतवाली पुलिस के एएसआई मोहन मीणा ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोमन नामक यह विदेशी पर्यटक रूस का रहने वाला है और कल ही भारत आया था. भूलवश वह गुरुवार सुबह धौलपुर जंक्शन स्टेशन पर उतर गया और एक टेंपो में बैठकर मचकुंड रोड की तरफ जा रहा था.

अचानक रोमन नामक इस पर्यटक ने वहीं खड़े लोगों के साथ उत्पात मचाना शुरू कर दिया. जिस पर स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर एएसआई मोहन मीणा ने वहां पहुंचे और उन्होंने रोमन नामक इस पर्यटक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. वही ड्यूटी डॉक्टर इमरजेंसी डॉ राजेश जादौन ने बताया कि युवक की स्थिति देख कर लग रहा है कि इसने कोई नशा किया हुआ है. हालांकि इसकी हालत अभी ठीक है. चिकित्सालय में इसका उपचार किया जा रहा है. साथ ही इस संदर्भ में आगे अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close