विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

करमेला गांव में तैरता मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उसकी पहचान करने के प्रयास किए. काफी देर के बाद युवती की पहचान हेमा के रूप में की गई.

Read Time: 2 min
करमेला गांव में तैरता मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सदर थाना क्षेत्र के करमेला गांव में बंद पड़ी माइंस के भरे पानी में एक युवती का शव तैरता हुआ मिला. युवती की पहचान पाल माथुगामडा फला गदात निवासी हेमा के रूप में हुई है. परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

kcj54gao

मामले की जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- कोटा में लगातार बढ़ रहे सुसाइड के मामले, एक और छात्र ने की खुदकुशी

सदर थाने के थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि करमेला फला गांव में एक युवती का शव बंद पड़ी माइंस के पानी में तैर रहा है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवती का शव मिलने की खबर मिलते ही आसपास के गांवों के लोग मौके पर जमा हो गए.

92cfkpro

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची

पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उसकी पहचान करने के प्रयास किए. काफी देर के बाद युवती की पहचान हेमा के रूप में की गई. घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- विवाहिता से प्रेम प्रसंग में गई युवक की जान, लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

परिजनों ने बताया कि हेमा निजी कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है. मिली जानकारी के मुताबिक वह घर में सहयोग करने के लिए घरों में साफ-सफाई का काम भी करती थी. गुरुवार सुबह 6 बजे हेमा काम पर जाने के लिए घर से निकली थी. उसके बाद से वह वापस घर नहीं लौटी. जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा था. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close