विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

"सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं" : राहुल गांधी की सांसदी बहाल होने पर गोविंद सिंह डोटासरा

उन्होंने कहा राहुल गांधी का पूरा परिवार देश हित में शहीद हुआ है और हमेशा संघर्ष करते रहें. राहुल गांधी की सांसदी छीन ली, उनका बंगला छीन लिया. लेकिन वे हमेशा लड़ते रहे.

Read Time: 2 min

राहुल गांधी की सांसद बहाली पर बोले प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा 'शेर एक बार फिर संसद में दहाड़ेगा',कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज सोमवार को डूंगरपुर पहुंचे. सर्किट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. गोविंद डोटासरा ने राहुल गांधी के सांसद बहाली पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. डोटासरा ने कहा की सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं. सत्य की जीत हुई है. कांग्रेस हमेशा से कहती रही है की सत्य कि जीत होगी और यही हुआ.

उन्होंने कहा राहुल गांधी का पूरा परिवार देश हित में शहीद हुआ है और हमेशा संघर्ष करते रहें. राहुल गांधी की सांसदी छीन ली, उनका बंगला छीन लिया. लेकिन वे हमेशा लड़ते रहे. आज उनके सांसद बहाली की गई है तो पूरी कांग्रेस में खुशी का माहौल है. गोविंद डोटासरा ने कहा की 9 अगस्त को राहुल गांधी आदिवासियों के शहीद स्थल मानगढ़ धाम आ रहे है. यहाँ से पूरे देश के आदिवासियों को संबोधित करेंगे. 

प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की सीपी जोशी तो खुद विधायक बनने के लिए अपनी सीट ढूंढ रहे है. भ्रष्टाचार के मामले में अभियोजन स्वीकृति के सवाल पर डोटासरा ने कहा की भाजपा राज में भ्रष्टाचार पर कभी कार्रवाई नहीं हुई है. कांग्रेस की सरकार में साढ़े 4 साल में पेपर लीक में बाबूलाल कटारा के खिलाफ कार्रवाई हो या भाजपा की मुनेश गुर्जर पर कार्रवाई कांग्रेस ने की है. वही सबसे ज्यादा अभियोजन की स्वीकृति भी कांग्रेस ने ही दी है. 

विधानसभा चुनावों के टिकिट को लेकर डोटासरा ने कहा की कांग्रेस की ओर से सितंबर महीने तक पहली सूची आ जायेगी. इसके लिए कांग्रेस की ओर से सर्वे किया जा रहा हैं. कांग्रेस के जिताऊ और फील्ड में काम करने वाले उम्मीदवार को टिकिट दिया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close