विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal Trailer: एनिमल के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटों में 71.4 मिलियन व्यूज

Animal Trailer Views On Youtube: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल का हाल ही में ट्रेलर जारी किया है, जिसमें रणबीर कपूर का वाइलेंट अवतार लोगों के दिल में बस गया.

Read Time: 3 min
Animal Trailer: एनिमल के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटों में 71.4 मिलियन व्यूज
Animal Trailer: रणबीर कपूर की एनिमल को मिले यूट्यूब पर इतने व्यूज
नई दिल्ली:

Animal Trailer Views On Youtube: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल के हिंदी ट्रेलर ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए 24 घंटों में 71.4 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. यह फिल्म रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है और यह सभी भाषाओं में इंडियन रिकॉर्ड बुक के इतिहास में तीसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

पहले स्थान पर कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर है, जिसे 24 घंटों में 106.5 मिलियन व्यूज मिले थे. दूसरे स्थान पर हिंदी फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर है, जिसे 24 घंटों में 74 मिलियन व्यूज मिले थे.

एनिमल के ट्रेलर की सफलता के कई कारण हैं. सबसे पहले, फिल्म की कहानी और कलाकारों की स्टार कास्ट ने लोगों को उत्साहित किया है. दूसरे, फिल्म के ट्रेलर को अच्छी तरह से प्रचारित किया गया था, जिससे लोगों के बीच इसकी जागरूकता बढ़ी. तीसरे, रणबीर कपूर का वाइलेंट अवतार लोगों को बहुत पसंद आया.

एनिमल के ट्रेलर की सफलता से यह साबित होता है कि अच्छी कहानी और बेहतरीन कलाकारों के साथ बनी फिल्म का ट्रेलर भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकता है और फिल्म की सफलता में अहम भूमिका निभा सकता है.

2023 में 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे गए हिंदी ट्रेलर

रैंक    फिल्म    व्यूज (मिलियन में)
1       एनिमल                 71.4
2       राधे श्याम              57.5
3       जवान प्रीव्यू            55
4       आरआरआर           51.1
5       तू झूठी मैं मक्कार    50.9

एनिमल के अलावा, जिन हिंदी फिल्मों के ट्रेलरों को 24 घंटों में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं, उनमें राधे श्याम, जवान प्रीव्यू, आरआरआर और तू झूठी मैं मक्कार शामिल हैं. इन फिल्मों के ट्रेलरों को भी लोगों ने काफी पसंद किया है और इन्हें सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया है.

यह साफ है कि 2023 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी कर रही है और लोगों को सिनेमाघरों में खींचने में सफल हो रही है. आने वाले समय में और भी कई बेहतरीन हिंदी फिल्मों की रिलीज होने वाली है, जिनके ट्रेलरों को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close