विज्ञापन
Story ProgressBack

 Miss Universe 2023 : निकारागुआ की Sheynnis Palacios बनीं मिस यूनिवर्स 2023, ताज पहनते ही हुईं आंसुओं से सराबोर

‘मिस यूनिवर्स 2023’ प्रतियोगिता में भारत की ओर से ‘मिस इंडिया’ श्वेता शारदा (Shweta Sharda) ने और पाकिस्तान की ओर से पहली बार ‘मिस यूनिवर्स पाकिस्तान 2023’ का ताज पहनने वालीं एरिका रॉबिन ने भाग लिया था.

Read Time: 2 min
 Miss Universe 2023 : निकारागुआ की Sheynnis Palacios बनीं मिस यूनिवर्स 2023, ताज पहनते ही हुईं आंसुओं से सराबोर
2023 मिस यूनिवर्स शेन्निस पलासियोस

Miss Universe 2023 Winner: मध्य अमेरिकी देश निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस (Sheynnis Palacios) ने वर्ष 2023 का ‘मिस यूनिवर्स' का ताज अपने नाम कर लिया है. इस अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में निकारागुआ देश की यह पहली जीत है.

गौरतलब है ‘मिस यूनिवर्स' प्रतियोगिता का यह 72वां संस्करण था, जो कि शनिवार रात को अल साल्वाडोर के सैन साल्वाडोर में जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में आयोजित किया गया था.

Latest and Breaking News on NDTV

इस कार्यक्रम में मिस थाईलैंड एन्टोनिया पोर्सिल्ड (Antonia Porsild) पहली रनर-अप और मिस ऑस्ट्रेलिया मोरया विल्सन (morya wilson) दूसरी रनर-अप रहीं. ‘मिस यूनिवर्स' शेन्निस पलासियोस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी साझा की है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया, ‘मिस यूनिवर्स 2023 शेन्निस पलासियोस'

शेन्निस पलासियोस को अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल (R'Bonney Nola Gabriel) ने ताज पहनाया. आरबोनी गेब्रियल वर्ष 2022 के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

पलासियोस ने ‘मिस इंडिया' श्वेता शारदा (Shweta Sharda) सहित 83 अन्य देशों की प्रतिभागियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए यह खिताब अपने नाम किया है. भारत की श्वेता शारदा शीर्ष 20 प्रतियोगियों की सूची में जगह बनाने में सफल रहीं है.

Latest and Breaking News on NDTV

इस प्रतियोगिता में पहली बार ‘मिस यूनिवर्स पाकिस्तान 2023' का ताज पहनने वालीं एरिका रॉबिन भी शीर्ष 20 सुंदरियों में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं है. आपको बता दें कि समारोह में अमेरिकी गायक-गीतकार जॉन लीजेंड (John Roger Stephens) ने अपने लोकप्रिय गीत ‘ऑल ऑफ मी' (All of Me) का प्रदर्शन किया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close