विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में 5वां आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ला रही क्राइम ब्रांच

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों की रेकी में मदद करने वाले 5वे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आज उसे मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में 5वां आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ला रही क्राइम ब्रांच
सलमान खान.

Rajasthan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग करने वाले 5वे आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी (Mohammad Chaudhary) है. आरोप है कि उसने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने के साथ रेकी करने में मदद की थी. चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी.

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से भाग गए. अधिकारी ने कहा कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के दौरान चौधरी की भूमिका सामने आई थी. वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और कथित शूटरों - सागर पाल और विक्की गुप्ता के सीधे संपर्क में था. चौधरी ने कथित तौर पर पाल और गुप्ता को मोटरसाइकिल खरीदने और मकान किराए पर लेने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की. उन्होंने खान के आवास के आसपास पांच से अधिक बार रेकी भी की. गोलीबारी की घटना से पहले, चौधरी पड़ोसी नवी मुंबई में पनवेल गए और पाल और गुप्ता के साथ रुका था.

पुलिस ने बताया कि चौधरी ने गोलीबारी की साजिश रचने के बाद से आरोपी व्यक्तियों को सभी साजो-सामान संबंधी सहायता प्रदान की. चौधरी के ठिकाने के बारे में विशेष जानकारी मिलने के बाद अपराध शाखा की एक टीम को राजस्थान भेजा गया और उसे नागौर जिले से पकड़ लिया गया. मुंबई पुलिस ने खान के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में से एक, अनुज थापन, जिस पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था, ने कथित तौर पर 1 मई को यहां पुलिस लॉक-अप में फांसी लगा ली थी. लॉरेंस बिश्नोई, जो वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय जेल में बंद है, और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई, जिनके बारे में माना जाता है कि वे अमेरिका या कनाडा में हैं, को गोलीबारी मामले में नामित किया गया है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की जॉली LLB-3, 2000 वकीलों ने दर्ज कराया मुकदमा
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में 5वां आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ला रही क्राइम ब्रांच
Dispute between RPF jawans and lawyers on the set of Jolly LLB-3, know why Akshay Kumar, Ashard Warsi are surrounded in controversies
Next Article
Jolly LLB-3 Controversies: जॉली LLB-3 के सेट RPF जवान और वकीलों में विवाद, जानिए क्यों विवादों में घिरे हैं अक्षय कुमार, अशरद वारसी
Close
;