विज्ञापन
Story ProgressBack

Dunki Release: आज रिलीज हो रही है शाहरुख की डंकी, फैंस ने सिनेमाघरों के सामने किया सेलिब्रेशन

Dunki First Day First Show Celebration: फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नी, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्रम कोचर नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं.

Read Time: 2 min
Dunki Release: आज रिलीज हो रही है शाहरुख की डंकी, फैंस ने सिनेमाघरों के सामने किया सेलिब्रेशन
दिल्ली के गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) सिनेमा के सामने सुबह 5 बजे से ही फैंस जुटने लगे. 

Dunki First Day First Show: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी आज यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसको लेकर शाहरुख़ के फैंस काफी उत्साह दिखा रहे हैं. आज सुबह 4 बजे से ही सिनेमाघरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो (Dunki First Day First Show) देखने गए फैंस की भीड़ लग गई है.

शाहरुख़ खान के फैंस ने सिनेमाघरों के सामने पटाखे फोड़े और खुशियां मनाई. मुंबई के गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) सिनेमा के सामने सुबह 5 बजे से ही फैंस जुटने लगे. 

गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) सिनेमा के बाहर मौजूद शाहरुख़ के फैंस का मानना है कि, डंकी फिल्म शाहरुख की अगली ब्लॉकबस्टर होने वाली है. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शाहरुख खान ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, धन्यवाद दोस्तों और लड़कियों उम्मीद है कि आप सभी का मनोरंजन होगा' 

आज ही प्रभास की फिल्म सालार भी रिलीज हो रही है. हालांकि एडवांस बुकिंग में सालार डंकी से आगे निकल गई है. केजीएफ पार्ट-1 और पार्ट-2 को डायरेक्ट करने वाले प्रशांत नील ने सालार का निर्देशन किया है. प्रशांत के निर्देशन में बनी अब तक सभी फिल्में ने बढ़िया बिजनेस किया है और माना जा रहा है कि सालार भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. 

यह भी पढ़ें-   Animal Actress Tripti Dimri: रणबीर के बाद अब प्रभास संग इश्क लड़ाएंगी तृप्ति डिमरी, संदीप रेड्डी वांगा ही होंगे निर्देशक!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close