विज्ञापन

NDTV इलेक्शन कार्निवल: हमीरपुर में बीजेपी का बरकरार रहेगा 'किला' या कांग्रेस मारेगी बाजी?

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर सीट (Hamirpur Lok Sabha Seat) पर बीजेपी का काफी समय से कब्जा रहा है. अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी इस सीट से लगातार सांसद रहे हैं. 

NDTV इलेक्शन कार्निवल: हमीरपुर में बीजेपी का बरकरार रहेगा 'किला' या कांग्रेस मारेगी बाजी?
NDTV Election Carnival

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) अपने अंतिम चरण में हैं. छह चरणों के लिए चुनाव हो चुके हैं. सातवें और अंतिम चरण के लिए 01 जून को वोट डाले जाएंगे. चुनाव के बीच जनता का मूड समझने के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से होते हुए एनडीटीवी का इलेक्शन कार्निवल हिमाचल प्रदेश पहुंचा. हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर सीट (Hamirpur Lok Sabha Seat) पर बीजेपी का काफी समय से कब्जा रहा है. अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी इस सीट से लगातार सांसद रहे हैं. 

10 में से पांच गारंटी पूरी- कांग्रेस

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने 10 गारंटी की बात की थी और 5 गारंटी पूरा कर दिया है. कैबिनेट की पहली मीटिंग में ही सरकार ने पुरानी पेंशन स्कीम को लागू कर दिया. इस दौरान अग्निवीर स्कीम को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि हमारे उम्मीदवार सतपाल रायजादा ने कांग्रेस अध्यक्ष को चुनाव में हराया था. इस चुनाव में वो अनुराग ठाकुर को भी हराने में कामयाब रहेंगे. रणनीति नेता नहीं जनता बनाती है. अनुराग ठाकुर ने पिछले 20 साल से इस सीट पर क्या काम किया है उन्हें बताना चाहिए.  

बीजेपी की जीत होगी- नरेंद्र अत्री

वहीं, बीजेपी नेता नरेंद्र अत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रयासों से ही रेलवे में जो भी काम हो पाया है. ऊना और उससे आगे ट्रेन बीजेपी ने पहुंचाया. बीजेपी नेता ने कहा कि हमारी जीत होगी, क्योंकि अनुराग ठाकुर ने इस सीट के लिए काफी काम किया है. अनुराग ठाकुर की कार्यों को देश भर के सांसद फॉलो करते हैं. पूरे देश में उनके कार्यों की चर्चा होती है.

हमीरपुर की जनता ने कार्यक्रम में खुलकर अपनी बात को रखा. हमीरपुर में रेलवे लाइन को लेकर जनता ने मुद्दा उठाया. जनता ने केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकार पर भी सवाल खड़े किए. एक युवा ने राज्य सरकार के द्वारा एक लाख रोजगार के वादे पर सवाल किया. वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ भी लोगों में आक्रोश दिखा. जनता ने दोनों ही दलों से विकास का रिपोर्ट कार्ड मांगा. 


यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: झुंझुनूं किडनी कांड पर प्रशासन का बड़ा एक्शन, पीड़ित बोले- एक नहीं, 4 जिंदगी हुई बर्बाद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से 10 रुपये लेकर घर से निकले थे भैरों सिंह शेखावत, राजस्थान CM से लेकर उपराष्ट्रपति की कुर्सी तक किया सफर
NDTV इलेक्शन कार्निवल: हमीरपुर में बीजेपी का बरकरार रहेगा 'किला' या कांग्रेस मारेगी बाजी?
Stock Market on Budget Huge fluctuations and unstable trends were seen in the stock market amid the presentation of the budget
Next Article
Stock Market on Budget: बजट पेश होने के बीच शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव, अस्थिर रुझान दिखे
Close