विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: रायपुर में क्या है जनता का मूड, बृजमोहन अग्रवाल बनाम विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला

राजधानी रायपुर को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल बनाम विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला है. लेकिन जनता का मूड क्या है एनडीटीवी की टीम ने जानने की कोशिश की है.

Read Time: 2 mins
NDTV Election Carnival: रायपुर में क्या है जनता का मूड, बृजमोहन अग्रवाल बनाम विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एनडीटीवी के खास कार्यक्रम NDTV Election Carnival का सफर दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान के बाद छत्तीसगढ़ के रायपुर में पहुंच चुका है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल बनाम विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला है. लेकिन जनता का मूड क्या है एनडीटीवी की टीम ने जानने की कोशिश की है.

5 लाख वोट से जीतेगी बीजेपी

बीजेपी ने इस बार सुनील सोनी का टिकट काटकर बृजमोहन अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया है. वहीं सुनील सोनी का कहना है कि रायपुर सीट हम 5 लाख से अधिक वोट से जीतेंगे. उन्होंने दावा किया कि सीएम ने 90 दिनों में पार्टी के तमाम वादों पर काम किया है. जबकि केंद्र द्वारा सभी वादे पूरे किये गये हैं. ऐसे में हमारी जीत निश्चित है.

कांग्रेस नेता का पलटवार

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता ने पलटवार करते हुए शायरी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से वफा की उम्मीद नहीं हो सकती है. कांग्रेस नेता अमित श्रीवास्तव ने कहा कि जिस आशाओं के साथ बीजेपी को जनता ने वोट दिया वो उस पर काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता को किसी एक व्यक्ति के गारंटी के बदले किसी पार्टी की गारंटी पर विश्वास करना चाहिए.

जनता ने पूछा यह सवाल

रायपुर की जनता ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों से पूछा की रायपुर में चल रहा विकास कार्य कब पूरा होगा. जबकि एक वोटर ने पूछा कि छत्तीसगढ़ को आईटी हब बनाने की बात हुई थी तो अब तक इसे लेकर कोई कार्य क्यों नहीं हो पाया और यह कब तक हो पाएगा. वहीं जनता ने कांग्रेस से भी सवाल किया और कहा कि राम मंदिर के निर्माण से आपलोग खुश हैं या नहीं अगर खुश हैं तो आप लोग अब तक मंदिर गए क्यों नहीं.

यह भी पढ़ेंः सीएम मोहन यादव का Exclusive इंटरव्यू, बताया कैसे मिशन 29 को करेंगे मध्य प्रदेश में कंप्लीट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम मोहन यादव का Exclusive इंटरव्यू, बताया कैसे मिशन 29 को करेंगे मध्य प्रदेश में कंप्लीट
NDTV Election Carnival: रायपुर में क्या है जनता का मूड, बृजमोहन अग्रवाल बनाम विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला
Hanuman Jayanti 2024 celebrated in Mehandipur Balaji Temple, decorations up to 5 KM, Kumar Vishwas narrating Ram Katha
Next Article
Hanuman Jayanti 2024: मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में हनुमान जयंती की धूम, 5 KM दूर तक सजावट, कुमार विश्वास कर रहे राम कथा
Close
;