विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

डूंगरपुर में 15 साल की नाबालिग से दरिंदगी, 3 राज्यों में बेचा, कई बार रेप; महिला सहित दो गिरफ्तार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां 15 साल की एक नाबालिग बच्ची को अगवा कर तीन राज्यों में बेचा गया, दरिंदों ने उसके साथ कई बार रेप भी किया. अब पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
डूंगरपुर में 15 साल की नाबालिग से दरिंदगी, 3 राज्यों में बेचा, कई बार रेप; महिला सहित दो गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले (Dungarpur District) के धंबोला थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को राजस्थान सहित 3 राज्यों में बेचने के आरोप में एक महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर नाबालिग के साथ बलात्कार करने का भी आरोप है. पुलिस ने आरोपियों को गुजरात में उनके घरों से गिरफ्तार किया है.

धंबोला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि 17 दिसंबर 2022 को एक नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि वह सीमलवाड़ा बाजार में काम से आई थी. शाम के समय वापस घर जाने के लिए सीमलवाड़ा खड़ी थी. उसी समय गटू पुत्र गोमना अहारी निवासी अलवर आया उसने घर छोड़ने की बात कहते हुए गुजरात के मोडासा ले गया, जहां मंजू नाम की महिला से मिलकर भरत को बेच दिया. 

करीब 1 महीने बाद गटू वापस आया उसको माता-पिता के घर ले जाने के बहाने पुनावाड़ा ले गया, और मोहन को बेच दिया. इसके बाद उसे भुआली बड़ी में रामा उर्फ बालाल के पास बेच दिया. राजस्थान, गुजरात के मध्यप्रदेश में उसे कई बार बेचा गया. उसे जहां बेचा गया, वहां उसके साथ कई बार रेप हुआ मामला सामने आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली.

इसे भी पढ़ें- रक्षक बना भक्षकः ASI ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मामला

इसे भी पढ़ें- होटल मैनेजर को पीटकर बदमाशों ने बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला

ui2cua0g

पुलिस थाना धम्बोला

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए भरत, मोहन वाली डामोर, गटू अहारी, लक्ष्मण मकवाना, हकरु मइड़ा को पहले गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपी रामा उर्फ बापुलाल पुत्र वालम डामोर मीणा निवासी भुआल बड़ी थाना मेधरज जिला अरवल्ली गुजरात और मंजुला पत्नी महेंद्र भाई बारोठ निवासी बारोट फलियु इटाडी पुलिस थाना सबलपुर मोडासा गुजरात को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने वारदात कबूल कर ली है. मामले में फरार 4 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close