विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

Snapchat पर मिले "धनी" प्रेमी के चक्कर में 900 KM चली आई विवाहिता, सच पता चलने पर पति से बोली- भूल हो गई

ये कहानी है रोमाबेन पटेल की, जिसकी शादी 6 साल पहले राहुल सपकल के साथ हुई. तभी रोमाबेन को स्नैपचैट पर एक लड़के से प्यार हो गया. इस लड़के का नाम चमन खान है.

Read Time: 5 min
Snapchat पर मिले

सोशल मीडिया के जरिए एक विवाहिता को प्यार हो गया. प्रेमी ने खुद को अमीर बताया, इससे प्रभावित होकर वो घर छोड़कर उसके साथ रहने चली गई. तभी पता चला कि वो छोटा-मोटा काम करके अपना जीवनयापन कर रहा है. इसी बीच महिला को अपने पति की याद आ गई. पति को मैसेज कर उसने कहा- मुझसे गलती हो गई है, मैं वापस आना चाहती हूं. ये कहानी है रोमाबेन पटेल की, जिसकी शादी 6 साल पहले राहुल सपकल के साथ हुई. तभी रोमाबेन को स्नैपचैट पर एक लड़के से प्यार हो गया. इस लड़के का नाम चमन खान है.

t1i9g7h8

प्यार में पागल हुई एक विवाहिता करीब 900 किलोमीटर दूर झुंझुनूं जिले के पिलानी थानांतर्गत देवरोड़ पहुंच गई. लेकिन ढाई महीने में ही जब प्यार का बुखार उतरा तो अपने पति को मैसेज कर भूल होने की बात कही और वापिस आने की गुहार लगाने लगी. यह कहानी है वडोदरा की रहने वाली रोमाबेन पटेल की.

दरअसल रोमाबेन पटेल की शादी छह साल पहले वडोदरा में ही राहुल सपकल के साथ हुई थी. राहुल और रोमाबेन की वैवाहिकी जीवन ठीक ठाक चल रहा था. इसी दरमियान रोमाबेन की स्नेपचेट पर चमन खान नाम के युवक से जान-पहचान हो गई. दोनों के बीच बातें होने लगी. इसी बीच दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गया. चमन खान ने खुद का बड़ा मकान और काम धंधा होने की बात कही. चमन खान के बहकावे में आई विवाहिता रोमाबेन पटेल 11 मई 2023 को घर छोड़कर यहां पहुंच गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यहां आकर देखा तो रोमाबेन को पता चला कि चमन खान भी छोटा-मोटा तंदूर का काम कर घर चलाता है. बावजूद इसके वह चमन खान के साथ रह रही थी. लेकिन कुछ दिन बाद ही चमन खान के व्यवहार में बदलाव आ गया और वो ना केवल रोमाबेन से गाली गलौज करने लगा बल्कि मारपीट करने लगा. जिसके बाद रोमाबेन ने अपने पति को जैसे तैसे मैसेज किया. जिसमें वापिस आने की बात कहने के साथ-साथ उसने गलती मानी. फिलहाल रोमाबेन और चमन खान को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. गुजरात पुलिस का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

इस मामले में रोमाबेन के पति राहुल सपकल ने वडोदरा जिले के पानी गेट थाने में 11 मई को अपनी पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट दे दी थी. जिसके बाद से पुलिस रोमाबेन की तलाश कर रही थी. वहीं खुद पति राहुल भी अपनी तहकीकात कर रहा था. राहुल को भी रोमाबेन के मोबाइल में चमन खान की कॉल डिटेल मिली थी. लेकिन राहुल मोबाइल नंबरों की पहचान नहीं कर पा रहा था.

सिम बेचने का काम करता था, अब बेरोजगार

जानकारी के मुताबिक, रोमाबेन का पति राहुल पहले मोबाइल सिम बेचकर अपना घर चलाता था. लेकिन उसकी पत्नी के गायब होने के बाद वह लगातार उसे ढूंढने की कोशिश कर रहा है. जिसके कारण उसका काम भी छूट गया. फिलहाल राहुल बेरोजगार है.

पिलानी आने के पैसे नहीं, रोए ही जा रहा है

रोमाबेन के पति राहुल के पास पिलानी तक आने के पैसे नहीं है. राहुल ने रोते हुए बताया कि उसे समझ नहीं आ रहा क्या करें क्योंकि उसके पास एक रूपया भी नहीं है. वह पिलानी जाने के लिए कहीं से दो हजार रूपए का जुगाड़ करके लाया. तो उसे पता चला कि ट्रेन की टिकट के आने-जाने के चार हजार रूपए लगेंगे. जबकि उसके साथ दो पुलिस वाले और तीन जने हिंदूवादी संगठन के तैयार हो रहे है. लेकिन राहुल के पास खुद के पहुंचने तक के पैसे नहीं है.

युवती और युवक से पूछताछ की गई है. गुजरात के पानीगेट थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज है. जहां की पुलिस को सूचना दे दी गई है. गुजरात पुलिस आने के बाद उन्हें युवती व युवक को सुपुर्द किया जाएगा. आगे की कार्रवाई गुजरात पुलिस ही करेगी- रणजीत सेवदा, सीआई, पिलानी

हमारे यहां पर गुमशुदगी दर्ज है. विवाहिता की तलाश की जा रही थी. अब सूचना मिली है कि पिलानी थानान्तर्गत एक गांव में युवती मिली है. हम पिलानी पहुंच रहे है. युवती से पूछताछ के बाद आगे कुछ कहा जा सकता है- हरिसिंह एच राठौड़, एचसीआई, पानी गेट थाना, वडोदरा, गुजरात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close