विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

ट्रक-बोलेरो की आमने-सामने टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक बोलेरो से फलोदी के पास जा रहे थे और रास्ते में उनकी गाड़ी सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई, जिससे गाड़ी के अंदर से शव को बाहर निकाल पाना मुश्किल हो गया.

Read Time: 2 min
ट्रक-बोलेरो की आमने-सामने टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
फोटो - दुर्घटना के बाद छतिग्रस्त बोलेरो

मंगलवार को नवनिर्मित जिले फलोदी (Phalodi) में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा हाईवे के निकट हुआ, जहां ट्रक और बोलेरो आपस में टकरा गए, जिससे बोलेरो में सवार चार महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही फलोदी जिला (Phalodi district) कलेक्टर जसमीत सिंह संधू और पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल एक शख्स को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. दुर्घटना में मारे गए लोग जुनेजा ढाड़ी क्षेत्र के एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें - स्वतंत्रता दिवस पर CM गहलोत का ऐलान, एक करोड़ और महिलाओं को मिलेगा स्मार्टफोन

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक बोलेरो से फलोदी के पास जा रहे थे और रास्ते में उनकी गाड़ी सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई, जिससे गाड़ी के अंदर से शव को बाहर निकाल पाना मुश्किल हो गया. भीषण हादसे के बाद स्थानीय लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया. 

4ktcdsdg

फोटो- दुर्घटना के बाद बोलेरो का बाहर खींचती जेसीबी

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकालकर फलोदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां मृतकों की पहचान जुनेजा ढाणी निवासी सरीफो (56) पत्नी निजामुद्दीन, सायर खान (66) पुत्र सुभान खान, खातून( 50)  पत्नी अब्दुल रहीम, अलादीन(60) पुत्र स्माइल खान, एमजा (72) पत्नी जानू खान, इनायत (40) पत्नी अजरुद्दीन के रूप में हुई है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close