विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

करौली में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ बोला हल्ला बोल, कहा- 'नहीं सहेगा अब राजस्थान'

करौली जिला मुख्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है.

Read Time: 3 min
करौली में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ बोला हल्ला बोल, कहा- 'नहीं सहेगा अब राजस्थान'

करौली जिला मुख्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है. उन्होंने साफ तौर पर विरोध प्रदर्शन कर बैनर लगाकर खुलेआम कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला. प्रदेशभर में जगह-जगह बलात्कार जैसी घटनाएं खुलेआम हो रही हैं. आदिवासियों को न्याय नहीं मिल रहा है, खुलेआम प्रदेश भर में आदिवासियों दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं.

जगह जगह बलात्कार जैसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं राजस्थान में दलित व आदिवासी समाज असहज व सुरक्षित महसूस कर रहा है. ऐसे हालातों में राजस्थान सरकार को शासन में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पिछले 4 साल 7 महीने में कांग्रेस सरकार के शासनकाल के दौरान दलितों पर अपराध 3 गुना बड़े हैं. दलितों के साथ अत्याचार नाबालिक महिला दुष्कर्म की घटनाओं में भी प्रदेश में इजाफा हुआ है आदिवासियों पर अत्याचार जबरदस्त बड़ा है.

आपको बताएंगे थानागाजी मे सामूहिक बलात्कार जैसी घटनाएं घटी है करौली जिले के नदोती की तहसील में दलित समाज की बेटी के साथ गैंगरेप के बाद मारकर कुएं में डालने की हदय् विदारक घटना भी हुई है. भरतपुर में नंगू बाल्मीकि की हत्या, जालौर में नाबालिक इंद्र मेघवाल की हत्या, झालावाड़ में कृष्णा बाल्मीकि हत्या, अलवर में जाटव की हत्या पाली में हत्या दौसा के लालसोट में आदिवासी महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या जोधपुर में ट्यूबवेल में पानी लेने पर आदिवासी व्यक्ति की हत्या बालोतरा में दलित महिला की दुष्कर्म करने के बाद हत्या राजस्थान में दलित आदिवासी समाज को हाशिए पर ला दिया गया.

भाजपा नेताओं ने जमकर कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोल बोला और साफ कहा कि कांग्रेस सरकार को कहां कि प्रदेश में लगता है कि ना कोई सरकार है ना कोई शासन है शासन में लगे अधिकारी सरकार के दबाव में उल्टे सीधे काम कर रहे हैं जिससे आमजन को सरकार के महत्वपूर्ण योजनाओं का फायदा मिलना भी मुश्किल है.

उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार इन मामलों में जल्द इन लोगों को न्याय दिलाएं नहीं इस्तीफा दे आम जनता सड़कों पर आएगी  और सरकार के खिलाफ बिगुल बजाएंगी। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता ईट का जवाब पत्थर से देगी। 
बीजेपी नेताओं ने कहा कि मौका सभी को मिलता है लेकिन सरकार के सिस्टम का दुरुपयोग करना आने वाले चुनाव में बहुत ही महंगा साबित हुआ और उन्होंने नारे लगाए जो सरकार निकम्मी है सोनिया उनकी मम्मी है कहा कि अब नहीं सहेगा राजस्थान.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close