विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

इस रक्षाबंधन पर बहन को दें ये यूनिक गिफ्ट्स, देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

Raksha Bandhan Gifts: रक्षाबंधन पर आप भी अपनी बहन को कुछ हटके गिफ्ट देना चाहते हैं लेकिन कुछ डिसाइड नहीं कर पा रहे तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. 

Read Time: 3 min
इस रक्षाबंधन पर बहन को दें ये यूनिक गिफ्ट्स, देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा
Raksha Bandhan Gift Ideas: बहनों को खुश कर देंगे कुछ खास गिफ्ट्स.

Raksha Bandhan 2023: भाई और बहन के स्नेह से जुड़ा त्योहार रक्षाबंधन इस साल 30 अगस्त को मनाया जा रहा है. इस दिन बहनें भाइयों की कलाई पर रक्षा का धागा यानी राखी (Rakhi) बांधती हैं, तो वहीं भाई, बहन की रक्षा की सौगंध लेते हैं. इस खास दिन पर एक दूसरे को गिफ्ट देने की भी परंपरा रही है. आमतौर पर बड़े भाई ही बहन को उपहार या रुपए शगुन में देते हैं. आप भी अपनी बहन को इस बार कुछ खास और हटके गिफ्ट (Unique Gift For Sisters) देना चाहते हैं लेकिन कुछ डिसाइड नहीं कर पा रहे तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. 

Hariyali Teej 2023: हरियाली तीज पर लगानी है खूबसूरत मेहंदी तो यहां देखिए लेटेस्ट डिजाइन, बढ़ जाएगी हाथों की रौनक 

बहन के लिए रक्षाबंधन पर गिफ्ट्स | Raksha Bandhan Gifts For Sisters 

आप अपनी बहन को लेटेस्ट मॉडल वाली स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. लेटेस्ट स्मार्ट वॉच जिसमें लेटेस्ट फीचर्स हों और जिसका लुक भी आपकी बहन को पसंद आए.

बहन को अगर पढ़ने का शौक है तो आप उसे उसकी फेवरेट लेखक की किताब (Book) गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए बहन आपके इस सरप्राइज से जरूर खुश हो जाएगी और उसे यह भी अहसास होगा कि आप उसकी पसंद को समझते हैं.

7cmnrn28

लड़कियों के लिए स्पा या पार्लर की अपॉइंटमेंट भी एक बेहतरीन गिफ्ट है. आप बहन के लिए स्पा का अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं और उसका एक्सपेंस आप उठाएं, बहन इस गिफ्ट (Gift) को पाकर खिलखिला उठेगी.

बहन अगर फिटनेस कॉन्शियस है तो आप उसे योगा मैट गिफ्ट कर सकते हैं, इससे वह हर रोज इस्तेमाल कर सकती है. यह गिफ्ट बहन यूज भी कर पाएगी और उसे पसंद भी आएगी.

लड़कियों को नए-नए हैंडबैग्स इस्तेमाल करने का खूब शौक होता है. आप बहन के लिए कोई स्मार्ट लुक वाला और स्टाइलिश सा बैग भी ले सकते हैं. आप उसकी किसी ड्रेस के मैचिंग का बैग लेकर दे सकते हैं. 

vh6h44q

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close