विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

Drunk and Drive: पुलिस वैन से टकराई कार, एक एएसआई समेत कार चालक की मौत

करवड़ थाना क्षेत्र में स्थित आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निकट एक कार चालक को गलत दिशा में कार चलाने पर टोकने पर ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से बहस शुरू कर दी और ट्रैफिक पुलिस की इंटरसेप्टर वैन को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में इंटरसेप्टर वैन में सवार सहायक उप निरीक्षक भंवरलाल की मौत हो गई और एक कांस्टेबल भी घायल हो गया.

Read Time: 3 min
Drunk and Drive: पुलिस वैन से टकराई कार, एक एएसआई समेत कार चालक की मौत

मंगलवार की देर शाम शराब पीकर कार चला रहे एक युवक ने पुलिस की इंटरसेप्टर गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इंटरसेप्टर कार में सवार सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के साथ शराबी कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. नागौर सासंद हनुमान बेनीवाल ने एएसआई भंवरलाल की मौत पर संवेदना व्यक्त की और राजस्थान सरकार से उनके परिजनों को सरकारी मदद देने की मांग की.

pns086eo

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार देर शाम जोधपुर-नागौर हाई-वे पर करवड़ थाना क्षेत्र में स्थित आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निकट एक कार चालक को गलत दिशा में कार चलाने पर टोकने पर ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से बहस शुरू कर दी और ट्रैफिक पुलिस की इंटरसेप्टर वैन को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में इंटरसेप्टर वैन में सवार सहायक उप निरीक्षक भंवरलाल की मौत हो गई और एक कांस्टेबल भी घायल हो गया. जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस के अनुसार ड्राइवर ने नशे था और हादसे में उसकी भी मौत हो गई.

kngahde

घटना की सूचना मिलने पर जोधपुर पुलिस कमिश्नररेट में एडीसीपी (यातायात) चैनसिंह महेचा सहित पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली, घटना के बाद जोधपुर पुलिस महकमे में भी शोक की लहर छा गई. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दुर्घटना में मारे गए पुलिस उपनिरीक्षक भंवरलाल की मौत पर परिजनों को ढाढंस बंधाया और सरकार से परिवार को सरकारी मदद देने की मांग की और घायल कांस्टेबल के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close