विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Sikar Road Accident: पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, नीलगाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

पूर्व मंत्री अपने कार्यकर्ताओं से मिलने खंडेला से गड्ढभोपजी जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में नील गाय अचानक गाड़ी के सामने आ गई, जिस कारण उनकी कार पेड़ से टकरा गई.

Read Time: 2 min
Sikar Road Accident: पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, नीलगाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

Banshidhar Bajiya Car Accident: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार दोपहर पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिस वक्त ये एक्सीडेंट हुआ उस वक्त पूर्व मंत्री गाड़ी में ही मौजूद थे. वे अपने कार्यकर्ताओं से मिलने खंडेला से गड्ढभोपजी जा रहे थे. इसी दौरान कांवट-खंडेला मार्ग पर भादवाड़ी के पास अचानक नील गाय सामने आ गई. उसी को बचाने के चक्कर में पूर्व मंत्री की कार पेड़ से टकरा गई. गनीमत रही इस दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आई. वे पूर्णत: स्वस्थ हैं.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, एक्सीडेंट के वक्त कार का एयरबैग खुल गया, जिससे पूर्व मंत्री को कोई चोट नहीं आई, और वे पूरी तरह से सुरक्षित कार से बाहर निकल आए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे गए और बंशीधर बाजिया से उनका हालचाल जानने लगे. कार एक्सीडेंट की जानकारी जब बाजिया के निवास तक पहुंची तो सोनगिरी बावड़ी पर उनकी कुशलक्षेम पूछने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा.

भाजपा की सरकार में मंत्री रहे बाजिया की जाट वोट बैंक पर अच्छी पकड़ है. वे पहले कांग्रेस पार्टी में थे. लेकिन करीब 7 साल पहले उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. इसी के बाद उन्हें मंत्री का पद मिला था. दो बार विधायकी का चुनाव जीत चुके बाजिया के पिता गोपाल सिंह खंडेला भी कांग्रेस व जनता दल में मंत्री रहे हैं. इसलिए चुनाव में उनकी दावेदारी मजबूत रहती है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close