विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

68 की उम्र में दादी मां जिम में किया एक्सरसाइज, लोगों ने कहा- आप मोटिवेशन हैं!

इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Read Time: 3 min
68 की उम्र में दादी मां जिम में किया एक्सरसाइज, लोगों ने कहा- आप मोटिवेशन हैं!

आज के समय में खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करना बेहद जरूरी है. एक्सरसाइज की मदद से हम अपनी बॉडी को फिट रखते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर कई लोगों के वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जो घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैंं. मगर अभी हाल ही में सोशल मीडियो पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. 68 साल की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दादी मां उम्र को धता बताकर घंटों जिम के अंदर एक्सरसाइज कर रहे हैं.

इनका वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए बताया कि इनका पैशन देखकर अच्छा लग रहा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अजय सांगवान नाम के एक जिम ट्रेनर अपनी मां को जिम में एक्सरसाइज में मदद करते नजर आते हैं. 

वीडियो में महिला को हल्की-फुल्की एक्सरसाइज ही नहीं, बल्कि बारबेल, डंबल, जैसे इंस्ट्रूमेंट्स में वजन लगाकर उठाती नजर आती हैं. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मां ने 68 साल की उम्र में बदलाव लाने का फैसला किया और अब वो जिम जाने लगी हैं.'

इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close