विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

सड़क पर विंटेज कार चलाते कूल लग रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स कमेंट भी कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
सड़क पर विंटेज कार चलाते कूल लग रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो हो रहा है वायरल

महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक हैं. इनसे पूरा देश प्यार करता है. महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल भी कहा जाता है. भले ही माही अभी टीम इंडिया में नहीं खेल रहे हैं, मगर इनका क्रेज अभी भी खत्म नहीं हुआ है. इन्हें देखने के लिए लोग घंटों इंतजार करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी के कई वीडियो देखने को मिलें. कभी बाइक चलाते हुए तो कभी हवाई यात्रा करते हुए. अभी हाल ही में धोनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि माही विंटेज कार चला रहे हैं. लोगों को ये अदा काफी पसंद भी आ रहा है.

देखें वीडियो

यूं तो इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी रोल्स रॉयस रैथ चलाते दिखाई दिए थे, जो कि एक लग्जरी सेडान कार थी. बताया जा रहा है कि, यह मॉडल 1975 से 1980 के बीच डिमांड में था.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- Old is Gold!
 

ये भी देखें- जब पैपराजी ने रणवीर सिंह से कहा, "आग लगा दिया", तो दीपिका पादुकोण ने दी स्माइल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close