विज्ञापन

Viral: तेंदुए के शावक को जंगल से उठा लाया बच्चा, नजारा देखकर परिजनों के हाथ पांव फूले

Rajasthan News: तेंदुए के आतंक ने शहर से लेकर गांवों तक इस समय लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर रखा है. उदयपुर के बाद अब राजस्थान के इस जिले में तेंदुए के होने के सबूत मिले है.

Viral: तेंदुए के शावक को जंगल से उठा लाया बच्चा, नजारा देखकर परिजनों के हाथ पांव फूले
तेंदुए का बच्चा

Rajsamand News: उदयपुर में लगातार बढ़ रहे पैंथर के आतंक ने शहर से लेकर गांवों तक दहशत का माहौल बना दिया है. ऐसे में राजसमंद में भी तेंदुए की मौजूदगी के सबूत मिले हैं.जिसके बाद उदयपुर में हुई घटनाओं के बारे में सोचकर लोग कांप रहे हैं. जिले के कुरज कस्बे में पैंथर के तीन बच्चे मिलने से हड़कंप मच गया है. इन तेंदुए के बच्चों को एक बच्चे ने खेत में खेलता हुआ पाया.

चारे के बीच खेल रहे थे तेंदुए के बच्चे

दरअसल, यह घटना राजसमंद जिले के कुरज कस्बे के हीर मोहल्ले के पीछे की है. जहां खेत में चारे के बीच पैंथर के तीन बच्चे मिले. ये बिल्कुल कुत्ते या बिल्ली के बच्चों जैसे लग रहे थे. बच्चे को ये देखते ही काफी पसंद आ गए और वो उनमें से एक बच्चे को अपने साथ ले आया. बच्चे के हाथ में अनजान प्रजाति का बच्चा देखकर सभी उसके पास आए और उसे देखने लगे. जिसके बाद जब किसी जानकार ने इसे देखा तो वो चौंक गया. उसने बताया कि वो छोटा सा शावक पैंथर का बच्चा है. जिसके बाद गांव वाले चौंक गए. वो शावक को फिर से खेत में लेकर आए. और इसके बाद यही सूचना वन विभाग और कुरज चौकी को दी गई.

उदयपुर में डर के साये में जी रहे हैं ग्रामीण

उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह से गोगुंदा तहसील के छाली ग्राम पंचायत में तेंदुए का खौफ खत्म नहीं हो रहा है. आदमखोर तेंदुआ अब तक 5 लोगों को मार चुका है. विभाग इसे पकड़ने में अब तक असफल रहा है. इस तहसील में तेंदुए का आतंक 18 सितंबर से शुरू हुआ था. इसमें एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की बकरियां चराने जंगल में गई थी, जो देर रात तक वापस नहीं लौटी. इसके बाद ग्रामीण उसकी तलाश करने जंगल में गए, लेकिन वह नहीं मिली. गुरुवार सुबह उसका शव पहाड़ी पर मिला. उसके शरीर पर तेंदुए के हमले के निशान थे, इसके बाद ही लोगों में डर फैल गया.

यह भी पढ़ें: एक तेंदुए की टेरिटरी में घूम रहे 4 पैंथर, अब तक 5 की ले चुका जान, उदयपुर में अब भी फरार घूम रहा 'आदमखोर'?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jaipur Viral Video: जयपुर में 3 साल के बच्चे को कार ने रौंदा, सांगानेर की ड्रीम होम कॉलोनी में हुआ हादसा
Viral: तेंदुए के शावक को जंगल से उठा लाया बच्चा, नजारा देखकर परिजनों के हाथ पांव फूले
'Akshat Kalash' of yellow rice will come from Ayodhya to invite 62 crore Ram devotees in five lakh villages of 45 provinces.
Next Article
Ram Mandir: 45 प्रांतों के पांच लाख गांवों में 62 करोड़ राम भक्तों को निमंत्रण देने के लिए अयोध्या से आएगा पीले चावल का 'अक्षत कलश'
Close