विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'महाराणा प्रताप का सेनापति भी मुस्लिम था, एक वोट के लिए कितना गिरोगे', शेखावत के बयान पर उचियारड़ा का पलटवार

उचियारड़ा ने कहा, मेरे घर आओगे तो करण सिंह खुद मिलेगा, 36 कौम और धर्म के लोग मिलेंगे, तो फिर शहजाद क्यों नहीं मिल सकता ? करण सिंह ने कहा, मैं आपकी तरह समाज को बांट नहीं सकता, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि आप एक राजपूत होकर हिंदू-मुस्लिम की बात करते हो.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: 'महाराणा प्रताप का सेनापति भी मुस्लिम था, एक वोट के लिए कितना गिरोगे', शेखावत के बयान पर उचियारड़ा का पलटवार
जोधपुर में इस बार कांटे की टक्कर मानी जा रही है

Jodhpur Lok Sabha Seat: जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा में जुबानी जंग तेज हो चुकी है. उचियारड़ा ने शेखावत के एक बयान पर पलटवार किया है. सोमवार को सूरसागर में जनसभा में शेखावत ने कहा था, 'मैं आपका हूं और आपके बीच उपलब्ध रहता हूं, मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे सभी के लिए खुले हैं अब आपको मुझे मतदान करना है या कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह को? अगर करण सिंह MP बन गया तो शहजाद खान के पास जाना पड़ेगा, आपको तय करना है कि आपको किसके यहां जाना है' 

भाजपा प्रत्याशी शेखावत के बयान पर पलटवार करते हुए करण सिंह उचियारड़ा ने बुधवार को जोधपुर में जनसभा में कहा- क्यों शहजाद मेरे घर नहीं मिल सकता. जब महाराणा प्रताप का सेनापति मुस्लिम हो सकता है तो मेरे घर पर शहजाद क्यों नहीं मिल सकता.

'सांसद केंद्र' बनाकर 24 घंटे आप लोगों की सेवा करूंगा'

जोधपुर में जनसभा में उचियारड़ा ने कहा, 'भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत एक जगह कह रहे थे, मुझे वोट दोगे तो  24 घंटे उनके दरवाजे खुले रहेंगे. मैं कहता हूं, तो फिर 10 साल से बंद क्यों किए हुए थे गज्जू बन्ना? करण सिंह ने कहा, जब मैं लोकसभा क्षेत्र में लोगों को कहा कि आप लोगों की सुविधा के लिए मैं एक 'सांसद केंद्र' बनाकर 24 घंटे आप लोगों की सेवा करूंगा तब यह आपको याद आया? आप कहते हो करण सिंह को वोट दे दिया तो शहजाद खान से मिलना पड़ेगा. एक वोट के लिए आप कितना गिर सकते हो और क्या कर सकते हो.. इससे बड़ा नमूना होगा क्या?

'मैं आपकी तरह समाज को बांट नहीं सकता'

उचियारड़ा ने कहा, मेरे घर आओगे तो करण सिंह खुद मिलेगा, उसकी बीवी सुप्रिया मिलेगी, बेटा हर्षवर्धन मिलेगा, वहां सरदार परमवीर सिंह मिलेगा, 36 कौम के लोग मिलेंगे. 36 धर्म के लोग मिलेंगे. तो फिर  शहजाद मेरे घर क्यों नहीं मिल सकता ? करण सिंह ने कहा कि, मैं आपकी तरह समाज को बांट नहीं सकता, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि आप एक राजपूत होकर हिंदू-मुस्लिम की बात करते हो. जब महाराणा प्रताप का सेनापति एक मुसलमान हो सकता है तो फिर मेरे घर शहजाद क्यों नहीं ? जब हमको परमाणु बम बनाना होता है तो अब्दुल कलाम साहब को याद करते हैं तो मेरे घर शहजाद क्यों नहीं मिल सकता.

यह भी पढ़ें- बारां में पैसे बांटने का आरोप, देर रात आपस में भिड़ गए बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close