विज्ञापन
Story ProgressBack

'लापता लेडीज' में एक्टिंग से जीता दिल, कोटा शहर के जवाईं है अभिनेता नरेंद्र खत्री

Laapata Ladies Actor: लापता लेडीज में एक्टर नरेंद्र खत्री ने चट्टनी मैन (राकेश) का रोल अदा किया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. पीके', 'सुल्तान', 'ट्यूबलाइट', 'कबाड़ द कॉइन,' और 'मिशन रानीगंज' जैसी कई सफल फिल्मों में अदाकारी से दिल जीत चुके निर्मल आजकल लाइमलाइट में हैं.

Read Time: 3 min
'लापता लेडीज' में एक्टिंग से जीता दिल, कोटा शहर के जवाईं है अभिनेता नरेंद्र खत्री
लापता लेडीज में एक्टिंग से सुर्खियों में आए अभिनेता नरेंद्र खत्री

Actor Narendra Khatri: कोचिंग सिटी कोटा के जवाई और जयपुर के निवासी नरेंद्र खत्री बॉलीवुड फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में हैं. किरण राव निर्देशित फिल्म में निर्मल खत्री की जबर्दस्त एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में नरेंद्र खत्री के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है.

लापता लेडीज में एक्टर नरेन्द्र खत्री ने चट्टनी मैन (राकेश) का रोल अदा किया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. पीके', 'सुल्तान', 'ट्यूबलाइट', 'कबाड़ द कॉइन,' और 'मिशन रानीगंज' जैसी कई सफल फिल्मों में अदाकारी से दिल जीत चुके निर्मल आजकल लाइमलाइट में हैं.

लापता लेडीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए नरेंद्र कहते हैं कि कोविड की सेकेंड वेव के दौरान फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया, उन्होंने मुझे ऑडिशन देने के लिए कहा और बोला कि हो सकता है, इस फिल्म में आपके डायलॉग रहे भी या नहीं.

आमिर खान प्रोडक्शन बैनर व निर्देशक किरण राव का नाम सुनकर नरेंद्र लापता लेडीज में काम करने राजी हो गए. नरेंद्र ने कहा, इस प्रोजेक्ट में काम करना किसी सपने के पूरे होने जैसा था, सबकी मेहनत लगन इस फिल्म को बुलंदियों पर लेकर जाएगी ऐसा मेरा विश्वास है. 
लापता लेडीज के सेट पर अभिनेता आमिर खान के साथ नरेंद्र खत्री

लापता लेडीज के सेट पर अभिनेता आमिर खान के साथ नरेंद्र खत्री

जयपुर के महाराजा कॉलेज और बीई जोधपुर के एमबीएम कॉलेज से शिक्षा ग्रहण करने वाले एक्टर नरेंद्र खत्री का ससुराल कोटा के स्टेशन क्षेत्र में है, जहां वो अक्सर आते हैं. कोटा में फिल्म टूरिज्म के भरपूर संभावनाओं की सराहना करते हुए नरेंद्र कहते है पहले भी बॉलीवुड की कई मूवी की शूटिंग कोटा में हुई हैं और आगे भी शूटिंग के लिए फिल्मकार यहां आएंगे. 

सत्य घटनाओं पर आधारित युवा निर्देशक गेब्रियल वत्स की फिल्म 'गौरैया लाइव' में भी नरेंद्र खत्री की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी. नरेंद्र बताते है यह मूवी कुछ अलग हटकर हैं. 
फैन के साथ अभिनेता नरेंद्र खत्री

फैन के साथ अभिनेता नरेंद्र खत्री

करीब 12 सालों से अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय नरेंद्र खत्री बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम करने के साथ-साथ 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापन में काम कर चुके हैं. लापता लेडीज में अपनी एक्टिंग से लोगों से मिल रही सराहना को हाथों-हाथ लेते हुए नरेंद्र ने कहा कि अब उनकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ें-इस फिल्म ने 10 दिन में कमा लिए 1800 करोड़ रुपए, 1 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close