विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 4 बोगियां, कई ट्रेनें हुई लेट, कई के रूट में बदलाव

बीती रात अजमेर में मालगाड़ी की 4 बोगियां बेपटरी हो गई. इससे कुछ घंटों के लिए अजमेर में रेल परिचालन प्रभावित हुआ. कई सवारी गाड़ियां लेट हुई.

Read Time: 2 min
अजमेर में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 4 बोगियां, कई ट्रेनें हुई लेट, कई के रूट में बदलाव
अजमेर में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 4 बोगियां.

Ajmer Rail News: राजस्थान के अजमेर में बीती रात मालगाड़ी की 4 बोगियां बेपटरी हो गई. इससे कुछ घंटों के लिए यहां रेल परिचालन प्रभावित हुआ. मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के ब्यावर के पास बांगड़ ग्राम के पास मालगाड़ी की 4 बोगियां पटरी से उतरी. 

घटना की जानकारी के बाद के रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं बचाव राहत ट्रेन को भी किया मौके पर किया गया. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. लेकिन कुछ घंटों के कई ट्रेनों के परिचालन में देरी हुई. 

मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी.

मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी.

 
मालगाड़ी की 4 बोगियों के बेपटरी होने की यह घटना बीती रात 1:30 बजे की है. जानकारी के अनुसार मालगाड़ी को पीछे लेने के दौरान ड्रिलमेंट हुआ. ड्रिलमेंट के चलते कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट हुआ. कुछ ट्रेनें लेट भी हुई. 

मालगाड़ी का रूट था तो यहां पर 8 घंटे बाद ट्रेन चलती है. कहने का मतलब जो आसपास के जो ट्रैक हैं सवारी गाड़ी वाले वह धीमी गति से निकली. 

राहत बचाव अभियान में जुटे रेलकर्मी.

राहत बचाव अभियान में जुटे रेलकर्मी.

सियालदह एक्सप्रेस, अजमेर से जोधपुर, इस तरह की ट्रेनों को धीमी गति से निकल गया है जो करीब आधे घंटे लेट मानी जा रही है. पटरी पर ट्रेनों को लाने का कार्य जारी है. डीआरएम अजमेर भी मौके पर पहुंचे और हालातो का जायजा लिया. फिलहाल बेपटरी हुई बोगियों को पटरी पर लाने का काम जारी है. अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही इसे पूरा कर ट्रैक क्लियर करा लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - कोहरे के कारण अजमेर में बड़ा हादसा, हादसे की शिकार हुई स्कूल बस, 40 बच्चे जख्मी, दो की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close