विज्ञापन

सड़क हादसे में 4 की मौत, ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी फिर सड़क पर खड़े लोगों को कुचला

Accident in Ajmer : अजमेर में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बाइक और सड़क किनारे खड़े 2 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. मरने वालों में 7 साल का बच्चा और उसकी नानी भी शामिल हैं.

सड़क हादसे में 4 की मौत, ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी फिर सड़क पर खड़े लोगों को कुचला

Ajmer Accident: अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के तिहारी गांव के पास ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़ी एक बाइक पर बैठे 2 लोगों को टक्कर मार दी. दोनों की मौत हो गई. इसके बाद सड़क पर खड़ी नानी-दोहिते को कुचल दिया. उन दोनों की भी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची श्रीनगर थाना पुलिस ने दोनों की लाश को मोर्चरी में रखवाया. 2 लोगों के शव को पोस्टमार्ट करवाकर परिजनों को सौंप दिया.  

हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर फरार

श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह के अनुसार हादसे के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ड्राइवर की पहचान कर ली गई है. ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ने पहले बाइक सवार रूपाराम और बदामी देवी को टक्कर मारी. इसमें दोनों की मौत हो गई. 

सड़क पर खड़े 7 साल के बच्चे और उसकी नानी की मौत 

इसके बाद सड़क पर खड़े 7 साल के अजय और उसकी नानी श्रवणी देवी को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बदामी देवी और नानी के साथ सड़क किनारे खड़े 7 साल अजय की मौके पर मौत हो गई. रूपाराम और श्रावण देवी को पहले श्रीनगर उप-स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां से दोनों को अजमेर जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां से उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. 

लाश को परिजनों को सौंपा 

थाना प्रभारी ने बताया कि बादामी देवी और अजय के शव श्रीनगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है, जबकि रुपाराम और श्रवणी देवी के शव को अजमेर जेएलएन अस्पताल में रखवाया गया है. शनिवार को दोनों के शव का पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी.

रिश्तेदार का इंतजार कर रहे थे दोहिता और नानी

रिश्तेदार का इंतजार कर रहे थे दोहिता और नानी : श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि मृतक 7 वर्षीय अजय और 47 वर्षीय उसकी नानी श्रवणी देवी सड़क किनारे खड़े होकर अपने रिश्तेदार बदामी देवी और रुपाराम का इंतजार कर रहे थे. रिश्तेदार उन तक बाइक से पंहुचे, लेकिन मौत के रूप में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
सड़क हादसे में 4 की मौत, ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी फिर सड़क पर खड़े लोगों को कुचला
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close