विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में सिरकटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, नरबलि की जताई जा रही आशंका

अजमेर के पृथ्वीराज नगर क्षेत्र में सिर और हाथ कटा शव मिला. पुलिस ने बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है. सिरकटी लाश मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है.

Read Time: 3 min
अजमेर में सिरकटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, नरबलि की जताई जा रही आशंका
छानबीन में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)
अजमेर:

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना के अंतर्गत पृथ्वीराज नगर क्षेत्र में सिर और हाथ कटा शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. लाश कि सूचना पर पहुंचे एसपी चुनाराम जाट, सीओ भोपाल सिंह भाटी सहित क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. क्षेत्रवासी नरबलि की आशंका भी जता रहे हैं. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार पृथ्वीराज नगर क्षेत्र में सिर और हाथ कटा शव मिला, शव 8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक के शव को जानवरों ने नोंच लिया है. हालांकि, क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौत के कारणों को लेकर मामले की जांच में जुटी है. मामला गंभीर प्रवृत्ति का होने के चलते एसपी चुनाराम जाट सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं कुछ स्थानीय लोग दबेस्वर में यह भी बता रहे हैं कि यह मामला नरबलि का भी हो सकता है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि सुबह 9 बजे के करीब थाने पर पहाड़ों में शव मिलने की सूचना दी गई थी. शव 8-10 दिन पुराना है. आसपास के क्षेत्रवासियों के अनुसार उसे भीख मांगते हुए पहले देखा गया है. थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि शव का सर और हाथ कटा हुआ है.

पुलिस ने बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है. पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास के साथ ही मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मौके पर एफएसल और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया. टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास से साक्ष्य जुटाए गए हैं.
 

थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि युवक की पहचान को लेकर आसपास के क्षेत्र में पूछताछ करने के साथ ही जिले के सभी थानों को सूचित कर दिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close