विज्ञापन

Rajasthan: बांसवाड़ा में नहर में गिरी स्कूल बस, मौके पर मची चीख-पुकार; कई बच्चे हुए घायल 

स्कूल बस भारद्वाज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बताई जा रही है. सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. खबर के मुताबिक कुछ बच्चों को चोट भी आई है.

Rajasthan: बांसवाड़ा में नहर में गिरी स्कूल बस, मौके पर मची चीख-पुकार; कई बच्चे हुए घायल 
कैनाल में गिरी बस से बच्चों को निकालते ग्रामीण

Banswara School Bus Accident: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे की एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर माही की केनाल में गिर गई. जिससे बस में बैठे कुछ बच्चों को चोटें आई हैं. नहर में बस गिरने की सूचना मिली तो तुरंत ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस में बैठे बच्चों को बस के शीशे तोड़ कर बाहर निकाला.

स्कूल बस भारद्वाज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बताई जा रही है. सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. खबर के मुताबिक कुछ बच्चों को चोट भी आई है. यह पूरी घटना  ग्राम पंचायत कड़वा आमरी के मालियापाडा गांव के पास हुई. बस यहां से बच्चों के लेकर स्कूल जा रही थी.

Latest and Breaking News on NDTV

कीचड़ होने से अनियंत्रित हो गई बस 

जानकारी के अनुसार जो बस ड्राइवर नियमित रूप से बच्चों को लेने आता था वह आज अवकाश पर था और उसके स्थान दूसरे ड्राइवर को भेजा था. जो इस रास्ते से अनजान था. रास्ता कच्चा होने और कीचड़ होने से अनियंत्रित हो गई जिससे वह नहर में गिर गई. गनीमत रही कि नहर में पानी नहीं था अन्यथा एक बड़ा हादसा होने की आशंका थी.

हादसे में कई बच्चे हुए घायल

हादसे में कई बच्चे हुए घायल

इन बच्चों को आईं चोट 

सुशीला पुत्री जंयतीलाल निवासी चड़ला, सुमन पुत्री दिनेश निवासी चडला, अर्पणा पुत्री खेमचंद निवासी कानेला, लोकेश पुत्र पुष्पेन्द्र निवासी कानेला, चंदा पुत्री मानशंकर निवासी कडुआ आमरी, बालकृष्ण पुत्र केसरीमल निवासी कानेला और अरविंद पुत्र संजय जांबुई को अधिक चोटें आई हैं. जिनको महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है और शेष कुछ और बच्चों का प्राथमिक उपचार घाटोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया. 

यह भी पढ़ें - आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला और 12 बकरियों की मौत, अजमेर में ताल-तलैया हुए लबालब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Minor Gangrape: एक तरफा प्यार, लड़की का शादी से इनकार, दोस्तों संग गैंगरेप कर नाबालिग से लिया बदला
Rajasthan: बांसवाड़ा में नहर में गिरी स्कूल बस, मौके पर मची चीख-पुकार; कई बच्चे हुए घायल 
Lakhi fair 2024 begins in Ranthambore's Trinetra Ganesh temple, know what are the special arrangements
Next Article
त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लक्खी मेले का आगाज, सुरक्षा में 1200 से अधिक जवान, भक्तों के लिए रोजवेज  की 50 बसें 
Close