विज्ञापन
Story ProgressBack

RPSC मेंबर संगीता आर्य के घर पर ACB का छापा, IAS पति निरंजन आर्य गहलोत सरकार में थे मुख्य सचिव

ACB Action on RPSC Member Sangeeta Arya: राजस्थान लोक सेवा आयोग ( RPSC) सदस्य संगीता आर्य के घर पर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम पहुंची है. मंगलवार शाम संगीता के घर पर करीब 4 एसीबी की टीम ने दबिश दी. फिलहाल एसीबी की टीम संगीता आर्य के घर की तलाशी ले रही है.

Read Time: 2 min
RPSC मेंबर संगीता आर्य के घर पर ACB का छापा, IAS पति निरंजन आर्य गहलोत सरकार में थे मुख्य सचिव
RPSC सदस्य संगीता आर्य के घर एसीबी की रेड.

ACB Action on RPSC Member Sangeeta Arya: कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) सदस्य संगीता आर्य के घर पर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम पहुंची है. राजधानी जयपुर से अजमेर पहुंची एसीबी की टीम संगीता आर्य के घर पर तलाशी अभियान चला रही है. यह कार्रवाई किस मामले में हो रही है, अभी इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन जयपुर से पहुंची टीम अजमेर के टोडर मल स्थित संगीता आर्य के सरकारी बंगले पर मंगलवार शाम करीब 4:00 बजे से तलाशी अभियान चला रही है. माना जा रहा है कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में पूछताछ या फिर कार्रवाई के लिए एसीबी जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह राठौर के नेतृत्व में टीम संगीता आर्य के आवास पर पहुंची है.

ACB ने संगीता आर्य से 2 घंटे तक की पूछताछ

टीम द्वारा करीब 2 घंटे से संगीता आर्य से बंद कमरे में विभिन्न पत्रावलियों को लेकर पूछताछ की जा रही है. बताते चले कि आरपीएससी मेंबर संगीता आर्य के पति निरंजन आर्य आईएएस अधिकारी हैं. वो पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के दौरान मुख्य सचिव के पद पर थे. 
 

सोजत से कांग्रेस की टिकट पर लड़ी थी विधानसभा चुनाव

खुद संगीता आर्य सोजत से कांग्रेस के टिकट पर विधान सभा चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. इस बार भी माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में हुए मैदान में दम ठोक सकती हैं. राजनीतिक  मायनों में यह स्पष्ट है कि कांग्रेसी मानसिकता वाले अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है.

फिलहाल एसीबी के अधिकारियों ने कोई अधिकृत बयान नहीं दिया है. उनके बयान से स्पष्ट होगा कि आखिर मामला क्या है.

खबर अपडेट की जा रही है. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close