विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

उपद्रव के आरोपी का थाने में SHO ने हाथ जोड़कर तो DSP ने 'पधारो' कहकर किया स्वागत, अब गिरी गाज

नरेश मीणा पर IPC की 143, 283, 435, 353, 427 धाराओं में मुक़दमें दर्ज हैं. मीणा को मोठपुर पुलिस ने अटरू कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है. 

Read Time: 3 min
उपद्रव के आरोपी का थाने में SHO ने हाथ जोड़कर तो DSP ने 'पधारो' कहकर किया स्वागत, अब गिरी गाज
थाने के गेट पर नरेश मीणा का स्वागत करते डीएसपी और एस.एच.ओ
BARAN:

मारपीट,आगजनी और सरकारी काम में बाधा डालने वाले कांग्रेस नेता रमेश मीणा को पुलिस ने थाने में मामलों में जांच के लिए बुलाया तो थाने के गेट पर DSP और SHO ने उनका " स्वागत" किया. DSP ने हाथ मिलाया और कहा....पधारो.  वहीं SHO ने हाथ जोड़ कर अभिवादन किया. अब मामले में बारां के पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने  SHO को लाइन हाज़िर कर दिया है. 

दरससल राजस्थान यूनिवर्सिटी के पूर्व महासचिव और कांग्रेस नेता नरेश मीणा को मोठपुर पुलिस ने जयपुर और बारां जिले में  मारपीट, आगजनी, रास्ता जाम के मामले में थाने बुलाया था. थाने के गेट पर 2 दर्जन से अधिक पुलिस और DSP खड़े थे. जैसे ही नरेश मीणा वहां पहुंचे अधिकारी ने उनका स्वागत अभिवादन किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद SP ने SHO मानसिंह मीणा को लाइन हाज़िर कर दिया. 

नरेश मीणा पर IPC की 143, 283, 435, 353, 427 धाराओं में मुक़दमें दर्ज हैं. मीणा को मोठपुर पुलिस ने अटरू कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है. 

नरेश मीणा के गिरफ्तार के बाद गुस्साए लोगों ने मोठपुर में उग्र प्रदर्शन किया. कुछ दिन पहले कालातालाब क्षेत्र में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा झारखंड की मारपीट के बाद मौत हो गई थी जिससे गुस्साए लोगों ने नरेश मीणा के नेतृत्व में उग्र प्रदर्शन किया था. उन्होंने रास्ता जाम कर दिया था और एक निजी बस जला दी थी.

उपद्रव, आगजनी सहित इन मामलों के आरोपी

इस मामले में नरेश मीणा, सूरजमल मीणा, मोनू समेत कई के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने, उपद्रव, आगजनी, रास्ता जाम करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज है और इसी को लेकर मोठपुर पुलिस ने इन सबको पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. जहां से करीब 3 घंटे की पूछताछ के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया .  मोठपुर थाने से पुलिस तीनों को लेकर अटरू पहुंची. जहां न्यायायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. जहां से उन्हे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है .

मीणा का मोठपुर थाने में हाथ जोड़कर अभिवादन करना कवाई थानेदार को भारी पड़ गया है. बारां जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने कवाई एसएचओ मानसिंह मीणा को लाईन हाजिर कर दिया है.  वहीं आरोपी से हाथ मिलाकर स्वागत करने वाले छबड़ा डीएसपी नेत्रपाल सिंह पर एक्शन बाकी है. डीएसपी नेत्रपाल सिंह ने थाने में आरोपी को पधारो बोल कर स्वागत किया था . 

यह भी पढ़ें - भरतपुर में रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ थाना प्रभारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close