विज्ञापन
Story ProgressBack

हैनी ट्रैप में फंसे आरोपी आनंद राज को लाया गया सूरतगढ़, जानें क्या खंगाल रही है पुलिस

पुलिस ने आरोपी आनंदराज की आर्मी कैंट के बाहर पूर्व में संचालित दुकान का निरिक्षण किया और स्थानीय संपर्कों को भी खंगालने का प्रयास किया.

Read Time: 2 min
हैनी ट्रैप में फंसे आरोपी आनंद राज को लाया गया सूरतगढ़, जानें क्या खंगाल रही है पुलिस
आनंद राज सिंह

Rajasthan News: पाकिस्तानी महिला एजेंट के सम्पर्क और भारतीय सेना की सूचना उनसे साझा करने के आरोप में आनंदराज को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, अब उसे श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ लाया गया. पुलिस ने आरोपी आनंदराज की आर्मी कैंट के बाहर पूर्व में संचालित दुकान का निरिक्षण किया और स्थानीय संपर्कों को भी खंगालने का प्रयास किया. पुलिस के साथ इंटेलिजेंस के अधिकारी भी साथ बताये जा रहे हैं. पुलिस आज आनंदराज को जयपुर से सूरतगढ़ लायी है.

सूरतगढ़ में आर्मी कैंट के बाहर थी दुकान 

बता दें कि आनंद राज सिंह को सेना की महत्त्वपूर्ण जानकारी एकत्रित करने और सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों की तीन महिला एजेंटों के साथ साझा करने के आरोप में अलवर के बहरोड़ से गिरफ्तार किया गया था. जानकारी के मुताबिक़ आनंद राज सिंह श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ आर्मी कैंट के बाहर एक वर्दी की दुकान चलाता था. कुछ समय पहले वह अपनी दुकान बंद कर पंजाब चला गया और उसके बाद अलवर के बहरोड़ इलाके में एक फैक्ट्री में काम करने लगा. इस दौरान भी वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों की महिला एजेंटों के संपर्क में था. आनंद राज सिंह अपने सूत्रों से सेना की गोपनीय जानकारी हासिल करता था और फिर उसे पाकिस्तानी एजेंटों के साथ साझा करता था. जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी महिला एजेंटो ने आनंद राज को अपने प्रेमजाल फंसाया और भारतीय सेना की महत्त्वपूर्ण सूचना लेना शुरू कर दिया.

दुकान का किया मौका निरिक्षण 

रविवार को पुलिस आनंद राज सिंह को जयपुर से लेकर सूरतगढ़ लेकर आयी और आर्मी कैंट के बाहर स्तिथ दुकान का निरिक्षण किया. इस दौरान आनंदराज सिंह के स्थानीय संपर्कों को भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस के साथ इंटेलिजेंस के अधिकारी भी शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने बारीकी से मौका मुआयना किया. 

यह भी पढ़ेंः राहुल कस्वां ने शुरू की नई रणनीति, राजेंद्र सिंह राठौड़ को दे डाली खुली चुनौती!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close