विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

झूंझनूः दहेज हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा आरोपी ओपन जेल से फरार

आरोपी शहर के मंडावा मोड़ पर सरस डेयरी के पास चाट-पकौड़े की दुकान लगा रहा था. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बंदियों की हाजिरी ली गई.

Read Time: 2 min
झूंझनूः दहेज हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा आरोपी ओपन जेल से फरार
जिला कारागृह झुंझुनू.

खुली जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा एक बंदी फरार हो गया. जब यह जानकारी जिम्मेदार अधिकारियों को मिली तो उनके पांव से जमीन खिसक गया. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बंदियों की हाजिरी ली गई, हाजिरी के दौरान वह अनुपस्थित मिला. आरोपी शहर के मंडावा मोड़ पर सरस डेयरी के पास चाट पकौड़े की दुकान लगा रहा था. इसको लेकर कारापाल ओमप्रकाश ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जेल अधीक्षक प्रमोद सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में मलसीसर थाना क्षेत्र के टमकोर निवासी रोहिताश कुमार खुली जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. बंदी जेल के पास मंडावा मोड़ पर चाट-पकौड़े का ठेला लगाकर मजदूरी करता था. शाम को जब बंदियों की हाजिरी ली गई तो वह गैर हाजिर मिला. इस संबंध में जब उसके परिजन से बात की गई तो उन्होंने जानकारी होने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें- बांसवाड़ा जिला कारागृह में खुलेगा इग्नू का लर्निंग सेंटर, कैदी कर सकेंगे बीए-एमए

इसके बाद कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. प्रमोद सिंह ने बताया कि बंदी रोहिताश कुमार अपनी पत्नी की हत्या के मामले में 11 मार्च 2016 से आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा था. 19 फरवरी 2023 को झुंझुनू जेल में आया था. इससे पहले सांगानेर जेल में था.

इसे भी पढ़ें- चूरू जेल में पोक्सो के आरोपी ने की आत्महत्या, बाथरूम में तौलिए से लटका मिला शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close