विज्ञापन
Story ProgressBack

धर्मकांटा पर हथियार दिखाकर दिनदहाड़े 3.48 लाख रुपए लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुकेश ठाकुर गैंग से संबंध

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले से पुलिस ने धर्मकांटा पर हथियार के बल पर 3.48 लाख रुपए की लूट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. लूट की यह वारदात 16 अप्रैल को हुई थी. जिसमें अब आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
धर्मकांटा पर हथियार दिखाकर दिनदहाड़े 3.48 लाख रुपए लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुकेश ठाकुर गैंग से संबंध
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक 16 अप्रैल 2024 को दिनदहाड़े एक धर्म कांटा पर बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा हथियार की नोक पर की गई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वारदात में शामिल रहे एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल रहे दो आरोपी अभी फरार हैं. सैपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह ने बताया थाना इलाके में कुम्हेरी गांव के पास एक धर्मकांटा पर 16 अप्रैल 2024 को बाइक सवार तीन बदमाश पहुंच गए. आरोपियों ने धर्मकांटा की केबिन में घुसकर हथियार की नोक पर 348850 का बैग छीन लिया. हवाई फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार हो गए. 


उन्होंने बताया धर्म कांटा संचालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू किया. बुधवार को स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि धर्मकांटा पर लूट करने वाला आरोपी 20 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ रैंचो पुत्र पदम सिंह निवासी अतरसुमा अपने गांव में छुपा हुआ है. डीएसटी टीम को साथ लेकर आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी गई. आरोपी वीरेंद्र को घर से दस्तयाब कर पुलिस थाने लाकर पूछताछ की गई. 

अनुसंधान में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वारदात में दो अन्य सदस्य भी शामिल रहे हैं. जिनके संभावित ठिकानों पर स्थानीय पुलिस दविश दे रही है. उन्होंने बताया फरार चल रहे आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गिरफ्तार शुदा आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी से कैश एवं हथियार भी बरामद किया जाएगा.

मुकेश ठाकुर गैंग के हैं सदस्य

गिरफ्तार शुदा बदमाश वीरेंद्र उर्फ रेंचो एवं उसके सहयोगी पूर्व दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग के सक्रिय सदस्य रहे हैं. जिनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के भी खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें -  धौलपुर पुलिस पर हमला करने वाले दो बजरी माफिया गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10-10 हजार इनाम 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close