विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 07, 2023

सुखदेव सिंह गोगाबेड़ी के बाद अब RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल पर खतरा, Z+ सुरक्षा की मांग

राष्ट्रीय तेजवीर सेना ने RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को Z+ सुरक्षा देने की मांग की है. इस मांग के तहत राष्ट्रीय तेजवीर सेना के कार्यकर्ताओं के SDM को ज्ञापन सौंपा है.

सुखदेव सिंह गोगाबेड़ी के बाद अब RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल पर खतरा, Z+ सुरक्षा की मांग
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल.
चूरू:

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या करने के बाद में अब वीवीआईपी और प्रदेश की बड़ी हस्तियों को सुरक्षा देने की मांग फिर से उठने लगी है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को Z+ सुरक्षा देने की मांग भी अब जोर पकड़ती हुई दिखाई दे रही है. गुरुवार को राष्ट्रीय तेजवीर सेना के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष संदीप बैदा के नेतृत्व में एसडीएम हरिसिंह शेखावत को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा हैं.

अपराधी घूम रहे बेखौफ

जिला अध्यक्ष संदीप बैदा ने बताया कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ घूम रहे है, दिनदहाड़े हत्याएं हो रही है. अपराधियों में पुलिस का भय ख़त्म सा हो गया है. संदीप बैदा ने आगे बताया कि आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को कई बार धमकियां मिल चुकी है. आरएलपी सुप्रीमो को भी खतरा होने की संभावना है. जिसको लेकर हम कई बार सरकार से जेड प्लस सुरक्षा की मांग कर चुके हैं. लेकिन अभी तक सरकार के द्वारा किसी प्रकार की सुरक्षा नहीं दी गई है.

संदीप बैदा ने आगे बताया कि आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को कई बार धमकियां मिल चुकी है. आरएलपी सुप्रीमो को भी खतरा होने की आशंका है.



दो बार हो चुका बेनीवाल पर जानलेवा हमला

हनुमान बेनीवाल के समर्थकों द्वारा यह मांग की गई है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार को तुरंत उनकी सुरक्षा बढ़ानी चाहिए. बेनीवाल के समर्थकों ने कहा है कि बाड़मेर में पहले भी दो बार हनुमान बेनीवाल पर जानलेवा हमला हो चुका है. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर उनके समर्थक भी चिंतित हैं.

SDM को ज्ञापन सौंपते

SDM को ज्ञापन सौंपते राष्ट्रीय तेजवीर सेना के कार्यकर्ता

टि्वटर ट्रेंड के जरिए Z+ सुरक्षा देने की मांग की 

बेनीवाल के समर्थकों ने टि्वटर ट्रेंड के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हनुमान बेनीवाल को तुरंत जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. समर्थको ने दावा किया कि बेनीवाल उत्तर भारत में सबसे बड़े किसान नेता हैं. और उन्हें आए दिन लगातार असामाजिक तत्वों की ओर से धमकियां दी जा रही हैं.

मांग नहीं मानने पर करेंगे चक्का जाम

अगर समय रहते हुए सुप्रीमो को जेड प्लस सुरक्षा नहीं दी गई तो आने वाले समय में पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इस मौके पर तहसील अध्यक्ष राकेश चौधरी ने कहा कि हमने एक सप्ताह का सरकार को समय दिया है. यदि एक सप्ताह के अंदर अंदर हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो हम चक्का जाम करेंगे.

इसे भी पढ़े: Sukhdev singh Gogomedi Murder: पंजाब पुलिस का बड़ा खुलासा, 'राजस्थान पुलिस को गोगामेड़ी की जान को खतरे के बारे में किया गया था अलर्ट'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Giriraj Singh Jodhpur Visit: आज दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, यह रहेगा मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
सुखदेव सिंह गोगाबेड़ी के बाद अब RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल पर खतरा, Z+ सुरक्षा की मांग
Suddenly the roadways bus coming to Jaipur started burning, there was panic among the passengers.
Next Article
Bus Fire Video: अचानक धू-धू कर जलने लगी जयपुर आ रही रोडवेज बस, सवारियों में मची अफरा तफरी
Close
;