विज्ञापन
Story ProgressBack

खाटू श्याम के बाद बालाजी दर्शन करने पहुंचे हेमंत बिस्वा शर्मा, लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा आज राजस्थान के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने खाटू श्याम का दर्शन किया इसके बाद शर्मा बालाजी भी पहुंचे.

Read Time: 2 min
खाटू श्याम के बाद बालाजी दर्शन करने पहुंचे हेमंत बिस्वा शर्मा, लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान
बालाजी में पूजा करते असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा की तस्वीर

Rajasthan News: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा खाटू श्याम मन्दिर से हेलिकॉप्टर से सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुँचें. जहां पर मन्दिर में प्रवेश द्वार पर उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने मन्दिर में पूजा अर्चना कर देश और प्रदेश में खुशहाली की कामना की. साथ ही इस अवसर पर हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि 'अबकी बार 400 पार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, इसके लिए बालाजी से प्रार्थना की है.' 

सीकर में भी किए खाटूश्यामजी के दर्शन

सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के विश्व प्रसिद्ध बाबा श्याम के दरबार में आज असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने बाबा की चौखट पर पहुंचकर शीश नवाकर, पूजा अर्चना की. श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने असम के सीएम हेमंत बिश्वा का श्याम दुपट्टा और प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत और सम्मान किया. मुख्यमंत्री सीकर तारपुरा हवाई पट्टी से सड़क मार्ग द्वारा खाटू धाम पहुंचे दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शर्मा सालासर के लिए रवाना हुए.

मेले के दौरान शर्मा पहली बार पहुंचे यहां

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिश्वा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि 'ऐसे तो मैं खाटू श्याम के दरबार में आता रहता हूं. लेकिन पहली बार मेले के दौरान बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए पहुंचा हूं.' खाटू मेले में बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा श्याम के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. श्रद्धालुओं में बड़ा ही उत्साह, खुशी और उमंग का माहौल है. बाबा श्याम की पूजा अर्चना कर देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना मांगी है. उन्होंने श्रद्धालुओं को संदेश देते हुए कहा कि 'हम सब मिलकर भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ाएंगे और भारत को सनातन के आधार पर विश्व गुरु बनाएंगे.'

ये भी पढ़ें- 5 साल पहले सीपी जोशी के नामांकन में नपे थे पुलिस और विधायक, अब हुई सुनवाई तो लेना पड़ा जमानत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close