विज्ञापन

Rajasthan: अलवर में किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी है अग्निवीर सैनिक, उत्तराखंड से गिरफ्तार

Alwar Gangrape:  अलवर के कठूमर पुलिस ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मुख्य आरोपी सेना में है. अग्निवीर योजना में सेना में भर्ती हुआ था. उत्तराखंड में उसकी तैनाती है.

Rajasthan: अलवर में किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी है अग्निवीर सैनिक, उत्तराखंड से गिरफ्तार

Alwar Gangrape: कठूमर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने 22 जुलाई को बेटी से गैंगरेप होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. तहरीर में बताया कि उसकी ससुराल थाना रूदावल क्षेत्र के एक गांव में है. उसकी 16 साल की बेटी ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहां उसकी एक सहेली बन गई. उस सहेली के रिश्तेदार भावेश उर्फ सौरभ जाट निवासी जटवाड़ा का उस गांव में आना जाना था. आरोपी ने उसकी बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया. फोन पर बात करने लगा. बाद में कक्षा 12 के परीक्षा खत्म होने के बाद बेटी गांव आ गई.

जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप 

14-15 जुलाई 2024 की रात्रि करीब 1 बजे भावेश ने फोन पर उसकी नाबालिग बेटी को घर से बाहर बुलाया. बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठाकर रामनगर और भवनपुरा के बीच जंगल में ले गया . इसके बाद  सुअर फार्म के पास भावेश के 5 अन्य साथी और मिले. उनका नाम रामवीर गुर्जर  निवासी हनुमानबास था. जंगल में भावेश और उसके 3 अन्य साथियों ने  उसकी बेटी के साथ कट्टे के दम पर गैंगरेप किया. विरोध करने पर मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. 

पुलिस आरोपी सैनिक की आचरण रिपोर्ट सेना को भेजेगी 

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि कठूमर मामले में मुख्य आरोपी भावेश जाट उर्फ सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है. उसको उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया है. वह घटना के बाद अपनी नौकरी पर चला गया था. सबसे पहले लड़की भावेश के ही संपर्क में आई थी. पुलिस आरोपी को अलवर लेकर आ रही है. गिरफ्तारी के बाद उसके आचरण की रिपोर्ट सेना को भेजी जाएगी.  

किशोरी के पिता दर्ज कराया था मुकदमा 

पीड़िता भरतपुर की रहने वाली है, जो कठूमर क्षेत्र में  एक गांव में अपने ननिहाल में रहती थी. यहीं पढ़ती थी. मामले में 22 जुलाई को केस दर्ज कराया था. किसी युवक के पहचान में आ गई थी. किशोरी  को बहला-फुसला कर ले गए. गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, इसमें एक आरोपी रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है.  अदालत में बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंप गई है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: अलवर में किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी है अग्निवीर सैनिक, उत्तराखंड से गिरफ्तार
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close