विज्ञापन

Rajasthan: रिश्तेदार ने चाकू की नोक पर किया रेप, विरोध करने पर मारपीट कर बंद कर दी जुबान

Ajmer Crime News: अजमेर के आदर्श नगर थाना इलाके में रहने वाली नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के रिश्तेदार का नाम सामने आया है. जिसके बाद परिजनों ने आदर्श नगर थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

Rajasthan: रिश्तेदार ने चाकू की नोक पर किया रेप, विरोध करने पर मारपीट कर बंद कर दी जुबान

Ajmer Crime News: अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के रिश्तेदार का नाम सामने आया है. जिसके बाद परिजनों ने आदर्श नगर थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता लेते हुए आरोपी की तलाश कर रही है.

 चाकू की नोक पर रिश्तेदार ने किया रेप

अजमेर के आदर्श नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी रिश्तेदार ने खेत में काम कर रही उनकी बेटी के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी कुमावत ने आगे बताया कि पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 18 अगस्त की रात को जब उनकी बेटी खेत में काम कर रही थी, इसी दौरान उनका एक दूर का रिश्तेदार खेत में आया और उनकी बेटी को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगा. साथ ही उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता ने अपना बचाव करने की भी कोशिश की लेकिन उसने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को यह भी धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसके परिजनों को जान से मार देगा.

 आरोपी की तलाश में पुलिस

आरोपी की धमकी से पीड़िता काफी डरी हुई थी. वह घर और बाहर दोनों जगह काफी डरी हुई और गुमसुम रहती थी. पीड़िता को इस तरह देखकर उसके परिजनों को शक हुआ और उन्होंने उससे उसके चुप रहने का कारण पूछा तो उसने 18 अगस्त को अपने साथ हुई पूरी घटना का खुलासा कर दिया. इससे परिजनों के होश उड़ गए. वे काफी गुस्से में आ गए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आदर्श नगर थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. साथ ही पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी कराया  और कोर्ट के समक्ष उसके बयान भी दर्ज कराए.इसके अलावा पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
 CM भजनलाल शर्मा के विदेश जाने के खिलाफ किसने की अदलात में याचिका दायर? कांग्रेस भी उठा रही सवाल  
Rajasthan: रिश्तेदार ने चाकू की नोक पर किया रेप, विरोध करने पर मारपीट कर बंद कर दी जुबान
Neemrana Highway King Hotel  20 rounds of firing, 5 crore rupees were demanded as ransom
Next Article
बदमाश ने होटल मैनेजर के हाथ में पर्ची थमाकर की 20 राउंड फायरिंग, जानें पर्ची में क्या लिखा था? 
Close