विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर आएंगे जोधपुर, जीत की हैट्रिक का देंगे मूल-मंत्र

तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह विशेष विमान से सुबह 9:05 बजे जयपुर से रवाना होकर सुबह 9:45 बजे जोधपुर पहुंचेंगे जहां एयरपोर्ट से सीधा होटल श्रीराम इंटरनेशनल पहुंच लोकसभा संयुक्त कोर कमेटी बैठक लेंगे. जिसमें जोधपुर लोकसभा क्षेत्र समेत पाली,जालोर-सिरोही और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समीक्षा भी करेंगे.

Read Time: 2 min
Rajasthan: अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर आएंगे जोधपुर, जीत की हैट्रिक का देंगे मूल-मंत्र

लोकसभा चुनाव-2024 में मिशन 400 पार के साथ देश भर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार में जुटी है. वहीं राजस्थान में मिशन 25 को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी प्रदेश में पूरी तरह से एक्टिव मोड में है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रविवार को दो दिवसीय राजस्थान के दौरे पर हैं.

राजस्थान की 25 लोकसभा की सीटों में से एक जोधपुर संसदीय क्षेत्र की सीट से केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को भाजपा ने तीसरी बार प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतारा है. उनके सामने कांग्रेस के करण सिंह उचियारड़ा चुनावी मैदान में हैं. इस सीट पर मुकाबला रोचक हो गया है.

4 लोकसभा सीटों की करेंगे समीक्षा 

गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन आज सोमवार को जोधपुर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत की हैट्रिक का मूल मंत्र देने के साथ ही जोधपुर लोकसभा क्षेत्र सहित पाली, जालौर-सिरोही,बाड़मेर-जैसलमेर की लोकसभा सीटों में चुनावी तैयारी को लेकर समीक्षा भी करेंगे. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी साथ रहेंगे.

अमित शाह का यह होगा मिनट टू मिनट कार्यक्रम

तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह विशेष विमान से सुबह 9:05 बजे जयपुर से रवाना होकर सुबह 9:45 बजे जोधपुर पहुंचेंगे जहां एयरपोर्ट से सीधा होटल श्रीराम इंटरनेशनल पहुंचकर लोकसभा संयुक्त कोर कमेटी बैठक लेंगे, जहां जोधपुर लोकसभा क्षेत्र समेत पाली, जालोर-सिरोही और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समीक्षा भी करेंगे.

पोलो ग्राउंड मैदान में होगा शक्ति केन्द्र संयोजक सम्मेलन 

इसके बाद करीब 11 बजे पोलो ग्राउंड मैदान रातानाडा में शक्ति केन्द्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन होगा, जिसमें जोधपुर लोकसभा क्षेत्र सहित पाली, जालोर-सिरोही, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस दौरान जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन भी होगा. दोपहर करीब 1:30 बजे जोधपुर से अमित शाह दिल्ली लौट जाएंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close