विज्ञापन
Story ProgressBack

अज्ञात ने पालतू डॉगी को मार दी गोली, कुछ दूर चलकर गिरा और बेहोश हो गया बेजुबान

Pet Dog Shot: कुत्ते के मालिक का गांव के एक व्यक्ति से विवादित रास्ते को लेकर झगड़ा चल रहा है. मंगलवार को बेजुबान के साथ जब वह खेत पहुंचा तो अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चला दी, जिससे कुत्ते को 6 जगह चोटें आई, जिससे कुत्ता बेहोश कर जमीन पर गिर गया. 

Read Time: 3 min
अज्ञात ने पालतू डॉगी को मार दी गोली, कुछ दूर चलकर गिरा और बेहोश हो गया बेजुबान
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिले के कीकासर गांव में मंगलवार देर रात को एक पालतू कुत्ते को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया. गोली के छर्रों से कुत्ते को मामूली चोट आई. घायल कुत्ते को तुरंत पशु अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया गया. मामला सरदारशहर पुलिस थाने का है.

दरअसल, कुत्ते के मालिक का गांव के एक व्यक्ति से विवादित रास्ते को लेकर झगड़ा चल रहा है. मंगलवार को बेजुबान के साथ जब वह खेत पहुंचा तो अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चला दी, जिससे कुत्ते को 6 जगह चोटें आई, जिससे कुत्ता बेहोश कर जमीन पर गिर गया. 

घायल कुत्ते को उसका मालिक इंद्राज टॉमी पुकारता है. मामले पर कुत्ते  के मालिक के बेटे ने बताया कि जब पालतू कुत्त को गोली मारी गई तो उसके पिता खेत में बैठे थे, जब गोली लगी तो कुत्ता चिल्लाया और कुछ दूर चलकर बेहोश होकर वहीं गिर गया. उसके पिता भागकर मौके पर पहुंचे तो गोली चलाने वाले मोटर साईकिल पर सवार होकर वहां से फरार हो गए.

कुत्ते के मालिक ने गोली से घायल पालतू कुत्ते को बोलेरो कैंपर में बैठाकर सरदारशहर पुलिस थाने ले गया, जहां पशु चिकित्सक डॉ केशरीचंद नाई, डॉ प्रवीण शर्मा, मुकेश कुमार ने उसका उपचार किया.

पशु चिकित्सालय के डिप्टी डायरेटर डॉ केशरीचंद नाई ने बताया कि गोली से घायल कुत्ते को छह जगह चोटें थी, जिसमें तीन गंभीर चोटें थी. उपचार के बाद कुत्ते को छुट्टी दी गई है. उन्होंने कहा, 'हमने पीड़ित कुत्ते की देख-रेख के लिए एक कर्मचारी को पाबंद भी किया है, फिर भी सुधार नहीं आया तो हम उसे पशु चिकित्सालय पर भर्ती कर लेगें. 

सरदारशहर पुलिस थाने के हैड-कांस्टेबल ओमप्रकाश कस्वा ने बुधवार को बताया कि शनिवार रात्रि को घायल पालतू कुत्ते को लेकर कुत्ते का मालिक इंद्राज पुलिस थाने में पहुंचा था. प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-बाढ़ से भरी सड़क में फंस गया था कुत्ता, बच्चों ने खुद को मुश्किल में डाल बचाई कुत्ते की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close