विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

राजस्थान किसी क्षेत्र में नंबर-1 नहीं, CM ने झूठे आंकड़े देकर 2030 का हवामहल खड़ा किया: शेखावत

CM गहलोत ने गुरुवार को राजस्थान के लिए मिशन 2030 का विज़न डॉक्यूमेंट जारी किया था, आज शुक्रवार को शेखावत ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसे झूठ का पुलिंदा बताया.

Read Time: 2 min
राजस्थान किसी क्षेत्र में नंबर-1 नहीं, CM ने झूठे आंकड़े देकर 2030 का हवामहल खड़ा किया: शेखावत
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (फाइल फोटो )
JAIPUR:

Rajasthan Assembly Elections 2023: गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के लिए मिशन 2030 के लिए विज़न डॉक्यूमेंट जारी किया. आज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इसे कांग्रेस का ये कांग्रेस सरकार का व्यक्तिगत डॉक्यूमेंट बताया. उन्होंने कहा कि, यह अशोक गहलोत सरकार का व्यक्तिगत डॉक्यूमेंट है. जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि, राजस्थान किसी भी एक पैरामीटर पर पहले नंबर पर नहीं है. मुख्यमंत्री ने झूठे आंकड़े देकर के 2030 का एक हवामहल खड़ा किया है.

चिरंजीवी योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, हमारी केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना का नाम बदलकर चिंरजीवी कर दिया और इसके तहत बीमा राशि को 5 लाख रुपए से 25 लाख करके मुख्यमंत्री ने अपनी पीठ थपथपाई है.

गुरुवार को CM गहलोत किया था विज़न डॉक्यूमेंट रिलीज़ 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को मिशन 2030 का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. राजधानी जयपुर के कॉमर्स कॉलेज ग्राउंड में आयोजित सभा में सीएम गहलोत ने 2030 तक राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाने वाले मिशन 2030 का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार की उपलब्धियों का बखान किया.

साथ ही मिशन 2030 की उपयोगिता के बारें में भी कई बातें की. इसके साथ-साथ केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर की कीमत कम किए जाने के फैसले पर तंज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गैस सिलेंडर की कीमत पूरे देश में एक साथ कम करने की मांग भी की.

(ख़बर अपडेट की जा रही है...)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close