विज्ञापन
Story ProgressBack

फिर विवादों में आए बालमुकुंद आचार्य, सड़कों पर उतरीं छात्राएं, थाने का किया घेराव, जानिए क्या है पूरा मामला

Hawamahal MLA Again In Controversy: छात्रों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में हिंदू मुसलमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मुस्लिम छात्राएं बीजेपी विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं.

Read Time: 2 min
फिर विवादों में आए बालमुकुंद आचार्य, सड़कों पर उतरीं छात्राएं, थाने का किया घेराव, जानिए क्या है पूरा मामला
हवामहल विधायक बाल मुकुंद आचार्य (फाइल फोटो)

Hawamahal MLA: राजधानी जयपुर में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली सैकड़ों मुस्लिम छात्रों ने छात्राओं ने सुभाष चौक थाने पर पहुंचकर हवामहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक बालमुकंद आचार्य के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. थाने के सामने प्रदर्शन कर रहीं छात्राएं स्थानीय विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर रही हैं.

छात्रों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में हिंदू मुसलमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मुस्लिम छात्राएं बीजेपी विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं.
थाने के सामने प्रदर्शन करतीं सरकारी स्कूल की छात्राएं

थाने के सामने प्रदर्शन करतीं सरकारी स्कूल की छात्राएं

रिपोर्ट के मुताबिक गंगापुल इलाके में स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रों का आरोप है कि एनुअल फंक्शन के मौके पर स्थानीय विधायक बालमुकुंद आचार्य को बुलाया गया था, लेकिन एनुअल फंक्शन में लगवाए गए धार्मिक नारे लगवाए गए. छात्रों का कहना है कि एनुअल फंक्शन के दौरान स्थानीय विधायक द्वारा लगाए गए धार्मिक नारे उचित नहीं है.

छात्रों के साथ खड़े उनके परिजन भी प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनका कहना था कि जब तक विधायक के खिलाफ FIR दर्ज नहीं होगी, वो वहां जाने वाले नहीं है.

गौरतलब है हवामहल से बीजेपी विधायक विधायक बालमुकुंद आचार्य कई बार पहले भी विवादों से जुड़े रह हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी की जीत के बाद जयपुर में मीट की दुकानों को हटवाने को लेकर एक अधिकारी को फोन पर चेतावनी देने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें-बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close