विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: मालवीया के 'बांसवाड़ा में कांग्रेस को खत्म करने वाला' बयान पर बामनिया का पलटवार, बोले, 'आपने तो मां से गद्दारी की है '

मालवीया ने कहा कि पूर्व मंत्री और बांसवाडा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया और उनके पुत्र उप जिला प्रमुख विकास बामनिया दोनों भारत आदिवासी पार्टी को जिताने में लगे हुए हैं और उन्होंने पूरी कांग्रेस पार्टी को उसमें शामिल कर दिया है. उन्होंने कहा की दोनों नेता बाप पार्टी को जिताने में टूट पड़े हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: मालवीया के 'बांसवाड़ा में कांग्रेस को खत्म करने वाला' बयान पर बामनिया का पलटवार, बोले, 'आपने तो मां से गद्दारी की है '
दोनों नेताओं के बीच जारी ज़ुबानी जंग

Lok Sabha Election 2024: बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय और उनके धुर विरोधी रहे अर्जुनसिंह बामनिया के बीच राजनीतिक लड़ाई अब खुल कर सामने आ गई है. जहां भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कांग्रेस के बांसवाडा विधायक और उप जिला प्रमुख पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि, उन्होंने बांसवाड़ा में कांग्रेस पार्टी को भारत आदिवासी पार्टी के हाथों बेच दिया है और कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा कर दी है. तो वहीं बामनिया ने मालवीया पर हमला करते हुए कहा कि जो व्यक्ति 50 साल तक कांग्रेस पार्टी में रह कर भी उसके साथ गद्दारी कर सकता है उसके बारे में सब लोग जानते हैं.

कांग्रेस पार्टी को ज़मींदोज़ करने का श्रेय बामनिया को

शहर के एक निजी वाटिका में आयोजित भाजपा नगर मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कहा कि पूर्व मंत्री और बांसवाडा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया और उनके पुत्र उप जिला प्रमुख विकास बामनिया दोनों भारत आदिवासी पार्टी को जिताने में लगे हुए हैं और उन्होंने पूरी कांग्रेस पार्टी को उसमें शामिल कर दिया है. उन्होंने कहा की दोनों नेता बाप पार्टी को जिताने में टूट पड़े हैं.

उन्होंने आगे कहा, उन दोनों को भारत आदिवासी पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि इस शहर ने उनको बड़े मान सम्मान से कांग्रेस पार्टी का विधायक बनाया था वह अब किस मुंह से लोगों से वोट मांगने जाएंगे. आने वाले चुनाव में जनता उनके बराबर हिसाब करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक तो यह सुनते आए हैं कि नाला समुद्र में मिलता है यहां तो समुद्र नाले में शामिल हो गया. 

मां के साथ गद्दारी कर वाले को जनता देगी जवाब

इसका पलटवार करते हुए भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत और कांग्रेस विधायक अर्जुनसिंह बामनिया ने कहा कि जो व्यक्ति 50 साल तक कांग्रेस पार्टी में रहा और पार्टी ने उसे मंत्री से लेकर सी डब्ल्यू सी सदस्य बनाया हो वह अपने निजी स्वार्थ के कारण गद्दारी कर सकता है तो इसका हिसाब तो जनता इस चुनाव में हरा कर देगी.

बामनिया ने कहा कि यह पार्टी आलाकमान का निर्णय है कि कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव लड़े इसलिए उनका सहयोग कर रहे हैं. वहीं उन्ही के सुर में सुर मिलाते हुए बाप प्रत्याशी राजकुमार रोत ने भी कहा कि कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वाले को जनता इस चुनाव में अपना मत देकर पूरा हिसाब करेगी.

यह भी पढ़ें- 'वो हरियाणा का व्यापारी है, 10 रुपये खर्च करता है 100 रुपये कमाता है', हरीश मीणा का जौनापुरिया पर तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close