विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी कब गिरफ्तारी देंगे? केस दर्ज होने पर शिव विधायक ने दिया बड़ा बयान

Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने केस दर्ज होने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सरकार उनकी आवाज को दबाना चाहती है. जहां हक व अधिकारों की बात होगी, हम मजबूती से लड़ेंगे.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी कब गिरफ्तारी देंगे? केस दर्ज होने पर शिव विधायक ने दिया बड़ा बयान
रविंद्र सिंह भाटी

Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने केस दर्ज होने पर प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने गिरफ्तारी को लेकर सवाल पर जवाब दिया है. भाटी ने कहा कि सरकार उनकी आवाज को दबाना चाहती है. 

भाटी और उनके समर्थकों पर दर्ज हुआ केस

बता दें कि बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा सीट (Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी (Ravindra Singh Bhati) और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 144 उल्लंघन, हाईवे जाम, राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. पचपदरा थानाधिकारी अमराराम खोखर ने भाटी सहित उनके 23 समर्थकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पेश की है. केस दर्ज होने के बाद रविंद्र सिंह भाटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

गिरफ्तारी के सवाल पर दिया जवाब

उन्होंने कहा कि सरकार उनकी आवाज को दबाना चाहती है. जहां हक व अधिकारों की बात होगी, हम मजबूती से लड़ेंगे. वहीं, गिरफ्तारी के सवाल पर भाटी ने कहा कि जरूरत पड़ी तो जल्द ही गिरफ्तारी भी देंगे. शिव विधानसभा (Sheo Assembly) से निर्दलीय विधायक भाटी ने अमीर खान के समर्थन पर कहा कि वह मेरे परिवार के सदस्य हैं. वह क्षेत्र के वरिष्ठ व कद्दावर नेता हैं, मैं उनकी इज्जत करता हूं और करता रहूंगा. उन्होंने कई सार्वजनिक मंचों पर कहा था कि मैं उनके बेटे जैसा हूं और उन्होंने बेटे पर आशीर्वाद जताया. इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं. 

रविंद्र भाटी ने एसपी ऑफिस का किया था घेराव

इसके अलावा हरीश चौधरी के बारे में भाटी ने कहा कि नए लोग सामने आ रहे हैं, यह देखते ही उनकी बौखलाहट सामने आ रही है. अब उनकी उम्र भी हो गई है. उनको नया-नया हुड़दंग वाली राजनीति का शौक लगा है और कुछ नहीं हुआ है. गौरतलब है कि कि समर्थकों से मारपीट, डिटेन और गाड़ी सीज करने के विरोध में रविंद्र सिंह भाटी ने शनिवार को बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव किया था.

इस दौरान भाटी ने पुलिस प्रशासन पर दबाव में कार्य करने सहित अन्य आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि वोटिंग करने आए प्रवासियों की गाड़ियों से रोका गया. 100 बूथों पर फर्जी वोटिंग हुई और प्रशासन की मिलीभगत रही. इस दौरान मतदान को प्रभावित किया गया. भाटी का धरना करीब चार घंटे और एसपी से दूसरे दौर की वार्ता के बाद खत्म हुआ.

यह भी पढ़ें- शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का करियर खतरे में! बढ़ती मुश्किलों के बाद मांगी माफी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, जानिए एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम
Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी कब गिरफ्तारी देंगे? केस दर्ज होने पर शिव विधायक ने दिया बड़ा बयान
Jaipur Airport Bomb Threat: Threatening mail again arrived at Jaipur Airport, written bomb in terminal building Search continues
Next Article
जयपुर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा- टर्मिनल बिल्डिंग में बम है, सभी मारे जाएंगे... सर्च जारी
Close
;