विज्ञापन
Story ProgressBack

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा आ रहे हैं CM भजनलाल शर्मा, करेंगे यह काम

 राजस्थान के मुख्यमंत्री के तौर पर 15 दिसंबर को शपथ लेने के तीस दिनों के बाद 20 घंटे के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार शाम को बांसवाड़ा आएंगे.

Read Time: 2 min
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा आ रहे हैं CM भजनलाल शर्मा, करेंगे यह काम
सीएम भजन लाल शर्मा

 राजस्थान के मुख्यमंत्री के तौर पर 15 दिसंबर को शपथ लेने के तीस दिनों के बाद 20 घंटे के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार शाम को बांसवाड़ा आएंगे. वह रात्रि विश्राम बांसवाडा में ही करेंगे और उसके बाद सोमवार सुबह शक्तिपीठ त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद तलवाड़ा गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में शामिल होंगे और लाभार्थियों के संवाद करेंगे.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शाम पांच बजे गोविंद गुरु महाविद्यालय के सामने स्थित मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचने के बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे.

सीएम भजनलाल शर्मा का इस दौरान उनका जगह-जगह पर स्वागत द्वार बना कर स्वागत किया जाएगा. मुख्यमंत्री के पहली बार बांसवाड़ा आने से भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में भी उत्साह बना हुआ है. 

सर्किट हाउस पहुंचने के बाद संभव है कि यहां पर वह बांसवाड़ा संभाग के तीनों जिलों बांसवाड़ा डूंगरपुर और प्रतापगढ़ के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और सरकारी योजनाओं की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री सोमवार सुबह दस बजे प्रसिद्ध शक्तिपीठ त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना करेंगे. यहां पर मंदिर ट्रस्ट और पंचाल समाज की ओर से स्वागत किया जाएगा.

इसके बाद मुख्यमंत्री तलवाड़ा गांव के खेल मैदान पर आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में शामिल होंगे और लाभार्थियों से संवाद करेंगे. इसके अलावा वह सभा को संबोधित भी करेंगे. दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. जिसके लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close