विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharat Jodo Yatra In Rajasthan: आज राजस्थान में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, धौलपुर में होगी राहुल गांधी की सभा

राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के पास बोतापुर में राहुल गांधी की विशाल जनसभा होगी. इस रैली में मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. कांग्रेस के कार्यकर्ता सभा की तैयारी कर रहे हैं. यहां सभा का 7 दिन के लिए ब्रेक है. यात्रा 2 मार्च को दोबारा शुरु होगी. 

Read Time: 2 min
Bharat Jodo Yatra In Rajasthan: आज राजस्थान में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, धौलपुर में होगी राहुल गांधी की सभा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार यानी आज राजस्थान (Bharat Jodo Nyay Yatra In Rajasthan) में दाखिल होगी. यह यात्रा राजस्थान के धौलपुर जिले में प्रवेश करेगी. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा का स्वागत किया जाएगा. इस दौरान फ्लैग एक्सचेंज सेरेमनी का आयोजन होगा.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार दोपहर 3 बजे राजस्थान में पहुंचेगी. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए, यात्रा का स्वागत किया है.

डोटासरा ने लिखा, 'हर भारतीय को न्याय का हक़ दिलाने के लिए पूर्व से पश्चिम तक चल रही श्री राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के आतिथ्य के लिए राजस्थान की जनता एवं ऊर्जावान कार्यकर्ता उत्सुक हैं. लोकतंत्र की रक्षा एवं जनता को न्याय का अधिकार दिलाने के लिए राहुल गांधी जी अकल्पनीय संघर्ष कर रहे हैं. आइए हम सब मिलकर न्याय के महा संकल्प में राहुल जी का साथ दें और उनकी ताकत बनें'

राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के पास बोतापुर में राहुल गांधी की विशाल जनसभा होगी. इस रैली में मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. कांग्रेस के कार्यकर्ता सभा की तैयारी कर रहे हैं. यहां सभा का 7 दिन के लिए ब्रेक है.

गौरतलब है यह यात्रा 2 मार्च को दोबारा शुरु होगी. 2 मार्च को राहुल गांधी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजखेड़ा बाईपास से धौलपुर कस्बे के वाटर वर्क्स स्क्वायर तक पैदल मार्च करेंगे. जिसके राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में प्रवेश करेगी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan's Weather Today: रविवार को मौसम रहेगा सुहाना, उदयपुर समेत कई जगहों पर हो सकती है हल्की बारिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close