विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan's Weather Today: रविवार को मौसम रहेगा सुहाना, लेकिन उदयपुर समेत कई जगहों पर हो सकती है हल्की बारिश 

Rajasthan Weather Forecast today: राजस्थान में पिछले कुछ दिनों में मौसम तेजी से बदला है. कई जिलों में हुई अचानक बारिश के चलते तापमान में बढ़ा है. मौसम विभाग के मुताबिक एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 26-27 फरवरी को बादल छाने व कहीं-कहीं बूंदाबांदी की संभावना हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan's Weather Today: रविवार को मौसम रहेगा सुहाना, लेकिन उदयपुर समेत कई जगहों पर हो सकती है हल्की बारिश 
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रविवार को अधिकतर जिलों में मौसम सुहाना बना रहेगा, लेकिन मौसम विभाग की मानें तो आज उदयपुर समेत कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. अनुमान है कि रविवार को राजधानी का तामपान बढ़ेगा, जबकि जोधपुर, कोटा, अजमेर सहित अधिकतर स्थानों पर मौसम साफ रहेगा. 

मौसम विभाग की मानें तो एक और तीव्र पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से 1-3 मार्च को कुछ भागों में मेघगर्जन, कहीं-कहीं तेज हवाओं के साथ बारिश की गतिविधियों होने की प्रबल संभावना है.

गौरतलब है राजस्थान में पिछले कुछ दिनों में मौसम तेजी से बदला है. कई जिलों में हुई अचानक बारिश के चलते तापमान में बढ़ा है. मौसम विभाग के मुताबिक एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 26-27 फरवरी को बादल छाने व कहीं-कहीं बूंदाबांदी की संभावना हैं.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close