विज्ञापन
Story ProgressBack

घर में घुसकर बदमाशों ने युवक का किया किडनैप, पुलिस ने दबोचे तीन बदमाश

प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाश हरियाणा के पलवल के रहने वाले हैं. घायल युवक कामा पुलिस थाने के गांव बिरार गांव का निवासी है, जो फिलहाल कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास रहता है, जहां बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
घर में घुसकर बदमाशों ने युवक का किया किडनैप,  पुलिस ने दबोचे तीन बदमाश
पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़
भरतपुर:

जिले के कामा कस्बे में सुबह के समय आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया है और फिर उसे अपनी गाड़ी में डालकर उठा ले गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया गया और ग्रामीणों के सहयोग से तीन बदमाशों को धर दबोचा.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों बदमाशों की थार गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. वहीं, घायल अपहृत युवक को कामा के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका उपचार जारी है. कामा डीएसपी देशराज ने बताया कि सुबह 9 बजे के आसपास कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास थार गाड़ी में आ कुछ बदमाशों ने युवक के घर में घुसकर फायरिंग कर उसे घायल कर दिया था. उसके बाद उस घायल युवक को बदमाश अपनी गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जा रहे थे.

डीएसपी देशराज ने बताया कि सुबह 9 बजे के आसपास कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास थार गाड़ी में आए कुछ बदमाशों ने युवक के घर में घुसकर फायरिंग कर उसे घायल कर दिया था. उसके बाद घायल युवक को बदमाश अपनी गाड़ी में डालकर कर ले जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद तत्काल नाकाबंदी कर गाड़ी का पीछा किया गया और करीब 10 किमी दूर जाकर भंडारा गांव के पास तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि इस घटना के अंजाम देने की वजह क्या है. 

प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाश हरियाणा के पलवल के रहने वाले हैं. घायल युवक कामा पुलिस थाने के गांव बिरार गांव का निवासी है, जो फिलहाल कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास रहता है, जहां बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-पुष्कर पशु मेले में पहुंचा 11 करोड़ का भैंसा, वजन 1570 किलो, रोज की खुराक कर देगी हैरान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close