विज्ञापन

Rajasthan News: अतिक्रमण पर हुई कार्रवाई तो पत्थर लेकर अधिकारियों को मारने दौड़े लोग

Bhratpur Encroachment News: भरतपुर में अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई करवाने गए अधिकारियों पर लोग पत्थर लेकर दौड़ गए.

Rajasthan News: अतिक्रमण पर हुई कार्रवाई तो पत्थर लेकर अधिकारियों को मारने दौड़े लोग
भरतपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान की तस्वीर

Bharatpur News: भरतपुर शहर में अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत आय दिन नगर निगम की टीम लगातार अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. नगर निगम के अधिकारियों ने शहर के सूरजपोल गेट के पास अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है. इस दौरान एक परिवार ने नगर निगम की कार्रवाई का विरोध भी किया. साथ ही विरोध करने वाले लोग हाथ में पत्थर लेकर अधिकारियों को मारने के लिए दौड़ पड़ें.

लेकिन नगर निगम के साथ मौजूद मथुरा गेट थाने के जाब्ते की वजह से विवाद नहीं हुआ. जिसके बाद पूरे परिवार को पाबंद कर दिया गया. यह कोई पहला मामला नहीं है, इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. 

क्या है पूरा मामला

गर नितगम में तैनात प्रशिक्षु IAS राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि नगर निगम के द्वारा शहर में अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रखा है. जिसके तहत शुक्रवार को अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई. मथुरा गेट थाना क्षेत्र स्थित अरोड़ा अस्पताल के पास भजनलाल नाम के व्यक्ति का घर है. जिसने नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से दीवार बना रखी है.

नगर निगम के द्वारा नोटिस देकर के व्यक्ति को अवगत भी कराया जा चुका है लेकिन उसने अवैध दीवार को नहीं तोड़ा. जिसके चलते नगर निगम की टीम ने जब अवैध दीवार को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई. इस दौरान परिवार के लोगों ने नगर निगम की इस कार्रवाई का विरोध किया. लेकिन उन्हें पाबंद कर दिया गया.

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी

नगर निगम का शहर में अतिक्रमण को लेकर अभियान जारी है. भरतपुर शहर में जगह-जगह अतिक्रमण से जाम की स्थिति पैदा होती है. पिछले 4 महीने से नगर निगम द्वारा शहर में अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लक्खी मेले का आगाज, सुरक्षा में 1200 से अधिक जवान, भक्तों के लिए रोजवेज  की 50 बसें 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jaipur Hit and Run: जयपुर में ओवर स्पीड कार ने जोमेटो डिलीवरी बॉय को 50 फीट तक घसीटा, अस्पताल में तोड़ा दम
Rajasthan News: अतिक्रमण पर हुई कार्रवाई तो पत्थर लेकर अधिकारियों को मारने दौड़े लोग
Wife conspired with her lover to murder her husband in balotara sold her jewellery
Next Article
Rajasthan: पत्नी ने प्रेमी संग रची पति की हत्या की साजिश, गहने बेच सुपारी किलर को दिए पैसे; गिरफ्तार
Close