विज्ञापन

भरतपुर: बड़े भाई के मकान की मरम्मत से उजड़ा छोटे का घर, मलबे में दबकर पत्नी- बेटे की मौत

 Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में क मकान की स्लैब गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. 1 घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भरतपुर: बड़े भाई के मकान की मरम्मत से उजड़ा छोटे का घर, मलबे में दबकर पत्नी- बेटे की मौत
Bharatpur News

 Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में एक दुखद घटना घटी है. एक मकान की स्लैब गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. यह घटना सेवर थाना क्षेत्र के स्टेडियम नगर की है. दो भाइयों में से एक के घर में काम चल रहा था. काम के दौरान अचानक दूसरे भाई के घर की छत की स्लैब टूटकर लोगों पर गिर गई. 35 साल की रीना और 11 साल के हितेश की दर्दनाक मौत हो गई. एक 14 साल की बच्ची घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 मकान की पट्टी टूट गिरी 

स्टेडियम नगर में रहने वाले सुरेश सिंह ने बताया कि हम दो भाई हैं और एक सप्ताह पहले मकान का बंटवारा हुआ था. बड़े भाई राधेश्याम के जरिए दीवार लगाकर मकान का निर्माण कराया जा रहा था. जिसकी चपेट में आने से मेरे मकान की दीवार टूट गई. जिसमें मेरी पत्नी, बेटी और बेटा दब गए. हादसे के वक्त मैं सब्जी लेने बाहर गया था और दोनों बेटियां पढ़ने के लिए स्कूल गई हुई थीं. किसी ने मुझे फोन पर हादसे की सूचना दी.घर पहुंचने पर पड़ोसियों की मदद से घायल पत्नी और बेटा-बेटी को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पत्नी रीना और बेटे हितेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.जबकि घायल बेटी वर्षा का इलाज आईसीयू में चल रहा है.

पल भर में तबाह हुआ परिवार

उन्होंने बताया कि मानसून की बारिश के कारण जलभराव की समस्या के चलते उनके मकान की दीवार दब गई थी. यही कारण रहा कि भाई राधेश्याम के मकान के निर्माण के दौरान हल्की सी आवाज सेदीवार हिल गई और बीम टूट गए. इसमें उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई, जबकि एक बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. स्कूल गई भावना और निशा को जैसे ही हादसे की जानकारी मिली तो दोनों बेहोश हो गईं.होश आने पर कभी भाई को दुलारतीं तो कभी मां को निहारती रहतीं.सूचना मिलने पर पहुंची सेवर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।. पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और पीड़ित सुरेश खुद सब्जी का ठेला लगाता है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू को जयपुर में दिखाए काले झंडे, कई नेता हिरासत में 
भरतपुर: बड़े भाई के मकान की मरम्मत से उजड़ा छोटे का घर, मलबे में दबकर पत्नी- बेटे की मौत
Family members of Shakeel who died in Ajmer firing agreed to take the body, compensation will be given
Next Article
अजमेर फायरिंग में मरे शकील के परिजन शव लेने के लिए हुए राजी, दिया जायेगा मुआवज़ा 
Close