विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

भीलवाड़ा : सहपाठी ने छात्रा की पानी की बोतल में भरा यूरिन, प्रदर्शन के बाद हुई पत्थरबाजी

विवाद इस कदर बढ़ा कि आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस को लोगों को नियंत्रण में करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा : सहपाठी ने छात्रा की पानी की बोतल में भरा यूरिन, प्रदर्शन के बाद हुई पत्थरबाजी
भीलवाड़ा:

भीलवाड़ा के लुगाया कस्बे में शुक्रवार को बच्चों के बीच हुआ विवाद सोमवार को बढ़कर पूरे इलाके में तनाव का कारण बन गया. जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा के लुगाया कस्बे में शुक्रवार को एक स्कूली छात्रा की पानी की बोतल में किसी के द्वारा कथित तौर पर टॉयलेट मिला दिया. जिसकी शिकायत उसके द्वारा स्कूल प्रशासन को की गई. लेकिन स्कूल के शिक्षकों ने मामले की गंभीरता से नहीं लिया. घटना के 2 दिनों के बाद सोमवार को जब स्कूल खुला तो स्कूल स्टाफ व आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर दिया. इस बीच यह खबर आस-पास के गांव में भी फैल गई और काफी संख्या में आसपास के गांव के लोग भी लूहारिया में जमा हो गए.

पुलिस पर पथराव

विवाद इस कदर बढ़ा कि आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस को भी हालात नियंत्रण में करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा. पथराव के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई. एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा और अतिरिक्त कलेक्टर प्रशासन राजेश गोयल ने मोर्चा संभाल रखा है. जानकारी के अनुसार अभी तक 1 दर्जन से अधिक उपद्रवी लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आधा दर्जन से अधिक बाइक प्रशासन के द्वारा जब्त किए गए हैं.

"पुलिस उठा रही है जरूरी कदम"

एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा का कहना है कि स्कूल के टॉयलेट विवाद को लेकर गांव की ग्रामीण स्कूल प्रबंधन के साथ चर्चा कर रहे थे. सभी आसपास के गांव के ग्रामीण लूहारिया गांव में जमा हो गए. उन्होंने जबरन समुदाय विशेष की गलियों में जाने का प्रयास किया तो उन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग किया गया. उपद्रव करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करने जा रही है.

वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने कहा कि इस मामले को लेकर कुछ लोगों ने जबरन पथराव कर मामले को बिगाड़ने का प्रयास किया. पहले पथराव करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. अतिरिक्त कलेक्टर प्रशासन राजेश गोयल ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-:


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close